Tuesday, July 27, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentWhy Is Saif Ali Khan So Happy To Be Raavan In Adi...

Why Is Saif Ali Khan So Happy To Be Raavan In Adi Purush, Will Kareena Kapoor Become Sita? Know The Whole Story


ओमकारा में लंगड़ा त्यागी, तान्हाजी में उदयभान का किरदार निभाने के बाद अब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) कुछ बड़ा करने जा रहे हैं. ऐसा जो उन्होंने भी नहीं सोचा था और जिसके लिए उन्हें खुद को शारीरिक तौर पर ही नहीं बल्कि मानसिक तौर पर और ज्यादा तैयार करना होगा. हम बात कर रहे हैं उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट आदिपुरुष (Adipurush) की, जिसमें वो लंकापति रावण का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस किरदार में ढेरों चैलेंज हैं लेकिन फिर भी वो इसे लेकर काफी खुश हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने इसी चैलेजिंग रोल पर खूब दिल खोलकर बात की है. 

रावण बनकर खुश हैं सैफ अली खान

सैफ अली खान ने अपने करियर में काफी बिंदास रोल निभाए हैं. जिन्हें शायद ए ग्रेड के एक्टर्स करने से पहले दो बार सोचते. लेकिन सैफ ने दिल की सुनी और वो किया जो उन्हें भाया. यही कारण है कि उनके किरदार लोगों के दिल और दिमाग दोनों में बसते रहे. अब आदिपुरुष में निभाने जा रहे रावण के किरदार को लेकर भी वो काफी खुश हैं. भले ही इस रोल में चैलेंज और रिस्क दोनों ही है लेकिन फिर भी सैफ खुश है. खासतौर से इस वजह से कि अब उन्हें एक नहीं बल्कि 10-10 सिर मिलेंगे.

स्ट्रॉन्ग है कैरेक्टर, निभाकर आएगा मजा

इंटरव्यू में सैफ ने माना कि ये किरदार निभाना आसान नहीं है क्योंकि रावण केवल बुरा ही नहीं था बल्कि एक ऐसा कैरेक्टर है जो काफी ज्ञानी था. लिहाजा वही स्क्रीन पर लाना काफी टफ होगा लेकिन सैफ इसके लिए जी जान से जुटे हुए हैं. फिल्म में सभी किरदारों को ऑरिजिनल हाइट से बड़ा भी दिखाया जाने वाला है. जिसके लिए टेक्निकल ट्रिक्स ली गई है.

क्या करीना कपूर बनेंगी सीता?


आप सोच रहे होंगे कि आदिपुरुष में तो सीता के लिए कृति सेनन का नाम फाइनल हो चुका है, ऐसे में करीना सीता कैसे बनेंगी. दरअसल, राम गाथा पर एक और फिल्म सीता टाइटल से बनने जा रही हैं और खबर है कि उसमें सीता का रोल करीना कपूर को मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीता के किरदार के लिए आलिया भट्ट और करीना कपूर का नाम फाइनल किया गया है. अब रावण तो सैफ बन गए हैं लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या उनकी पत्नी सीता बनेगी या ये बाजी आलिया भट्ट मार ले जाएंगीं.

ये भी पढ़ेंः पूर्व प्रेमिका Deepika Padukone और गर्लफ्रेंड Alia Bhatt के साथ फिल्म में दिखेंगे Ranbir Kapoor? संजय लीला भंसाली ने बनाया बड़ा प्लान



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments