Tuesday, July 27, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentAkshay Kumar Cant Control His Laughter As He Watches His Screen Test

Akshay Kumar Cant Control His Laughter As He Watches His Screen Test


ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसमें अक्षय कुमार एक अभिनेता, डांस, कलाकार और निर्माता के रूप में अपनी योग्यता साबित कर चुके है. चाहे फिर फिल्म ‘नाम शबाना’ में उनकी छोटी लेकिन दमदार भूमिका हो या कॉमोडी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में उनका चुलबुलापन हो या हो फिल्म ‘स्पेशल 26’ में एक अपराधी के रूप में अक्षय अपने हर किरदार को बखूबी निभाते नजर आए है. साथ ही उनकी फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं सुपरस्टार का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपनी फिल्म सौगंध के लिए स्क्रीन टेस्ट देते दिखाई दे रहे है.

वीडियो में अक्षय कुमार फारूक शेख के शो में शिरकत करते दिखाई देते है और फारूक शेख उस शो को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. शो का नाम है ‘जीना इसी का नाम है’. फारूक शेख अक्षय कुमार को उनका एक पुराना वीडियो दिखाते है. जिसमें अक्षय अपनी किसी फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो क्लिप को देखने के बाद अक्षय कुमार का शर्म के मारे लाल-चेहरा पड़ गया था.

वीडियो की शुरुआत में अक्षय कुछ मार्शल आर्ट करते हुए दिखाई देते है. उसके बाद एक्ट्रेस नगमा के साथ एक रोमांटिक सीन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर अक्षय की हंसी छूट गई और फिर उसके बाद ये बोलते दिखाई देते है कि मेरे बाल कितने बड़े थे आज मेरी नौकरी जाएगी.

राज सिप्पी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शांतिप्रिया, राखी, मुकेश खन्ना, रूपा गांगुली, आर्यमन रामसे और पंकज धीर भी अहम भूमिका में थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म में कैटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ सूर्यवंशी में दिखाई देंगे. इसके साथ ही वो फिल्म ‘अतरंगी रे’ के लिए सुपरस्टार धनुष और सारा अली खान के साथ काम करेंगे. अक्षय पृथ्वीराज, राम सेतु, बच्चन पांडे और बेल बॉटम का भी हिस्सा होंगे.





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments