Tuesday, July 27, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentNeha Pendse is not appearing in Bhabi ji Ghar Par Hain |...

Neha Pendse is not appearing in Bhabi ji Ghar Par Hain | Neha Pendse ने क्या छोड़ दिया है Bhabi Ji Ghar Par Hain? एक्ट्रेस ने बताया सच


नई दिल्ली: ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो लोगों के बीच काफी मशहूर है. इस शो की स्टारकास्ट को घर-घर पहचान मिली हुई है. हाल ही में शो की अनीता भाभी को नया रूप देकर एंट्री करवाई गई थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि नई अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने भी शो को अलविदा कह दिया है. 

नेहा ने दिया जवाब

बीते कुछ समय से नेहा पेंडसे  (Neha Pendse) शो में दिखाई नहीं दे रही हैं. जिसके बाद कई फैंस के मन  में यही सवाल उठ रहा है कि क्या उन्होंने शो छोड़ दिया है. नेहा ने अब इन उठ रही अफवाहों को लेकर बयान दिया है. 

‘जल्द वापस आउंगी’

एक्ट्रेस ने हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मुझे इस अफवाह को सुनने के बाद बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई है, क्योंकि मैं पिछले कुछ एपिसोड में नजर नहीं आई. एक्ट्रेस का कहना है कि ये एपिसोड पुराने थे और उनके शूट के दौरान मैं नहीं थी.जब लोगों ने मुझे नहीं देखा शो में तो उन्होंने मुझसे मैसेज किए, जिसके बाद मुझे उन्हें समझाना पड़ा कि मैं जल्दी ही वापस आऊंगी.

‘लोगों ने मेरी तुलना की’

एक्ट्रेस ने कहा कि इस वक्त शूटिंग करना जोखिम से भरा है लेकिन मैं शूटिंग के लिए उत्साहित भी हूं. हम शो की शूटिंग एक सुरक्षित लोकेशन में करेंगे और उन कलाकारों के साथ करेंगे जिनका कोविड 19 टेस्ट निगेटिव होगा. इसके साथ ही नेहा ने कहा है कि शुरू में लोगों ने मेरी तुलना भी सौम्या से की थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने मुझे स्वीकार कर लिया है. अब मैं भी इस रोल में पूरी तरह फिट हो गई हूं.

सूरत में हो रही शूटिंग

आपको बता दें कि मुंबई में इन दिनों लॉकडाउन चल रहा है जिस कारण से सीरियल्स की शूटिंग पर रोक है. ऐसे में ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की शूटिंग सूरत में हो रही है और पूरी कास्ट और क्रू के सदस्यों के लिए एक होटल में बायो बबल बनाया गया है जहां वो रहेंगे.

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को जब डॉन से हुआ था प्यार, पहुंचीं सलाखों के पीछे, करियर भी हुआ बर्बाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments