Tuesday, July 27, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentIs Malaika Arora planning to adopt a baby girl? Revealed on stage...

Is Malaika Arora planning to adopt a baby girl? Revealed on stage of Super Dancer Chapter 4 | Malaika Arora 47 की उम्र में बनने वालीं हैं बेटी की मां? रियलिटी शो के बीच किया खुलासा


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और फिटनेस आइकॉन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में बतौर जज नजर आ रही हैं. मलाइका अब 47 साल की हो चुकी हैं और एक 19 साल के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) की मां हैं. लेकिन अब 19 साल बाद मलाइका अरोड़ा एक बेटी की मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने रियलिटी शो के मंच पर किया.

गोद लेना चाहती हैं बेटी

दरअसल बीते हफ्तों में मलाइका द्वारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को कुछ एपीसोड के लिए रिप्लेस किया गया है. अब मलाइका को इस शो में हिस्सा लेने वाली लड़कियां काफी इंप्रेस कर रही हैं. इसलिए मलाइका पहले भी तमन्ना जाहिर कर चुकी हैं कि काश उनकी एक बेटी होती. लेकिन अब उन्होंने एक कंटेस्टेंट अंशिका राजपूत (Anshika Rajput) का डांस देखकर बड़ा खुलासा कर डाला है. 

दोबारा मां बनने को लेकर सीरियस हैं मलाइका

मलाइका ने अंशिका की तारीफ करते हुए बातों ही बातों में एक बड़ा खुलासा किया. वह यह है कि वो मां बनने के विचार पर काफी सीरियस हैं. मलाइका ने यह भी बताया कि उन्हें भी एक बेटी चाहिए, क्योंकि उनके आस-पास सभी लड़के हैं. वो एक बेटे की मां हैं, लेकिन उन्हें एक बेटी चाहिए, जिसके साथ वह अपना मेकअप, शूज और कपड़े शेयर कर सकें. 

गीता कपूर ने की ये दुआ

मलाइका के दिल की तमन्ना जानकार दूसरी जज गीता कपूर (Geeta Kapoor) भी इमोशनल हो गईं. उन्होंने मलाइका को दुआ दी और कहा, ‘मलाइका को एक प्यारी सी बेटी हो.’ मलाइका ने इस बात को सुनकर रिएक्शन में कहा, ‘गीता आपके मुंह में घी शक्कर. मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी हो या फिर मैं बेटी को अडॉप्ट करूं. मेरी दिल से यह ख्वाहिश है.’

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: Aarti Singh पानी में दे रहीं थीं बोल्ड पोज, Oops मूवमेंट का शिकार होते-होते यूं बचीं

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments