Tuesday, July 27, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentएंजेलिना जोली के शरीर पर जब 18 मिनट तक सैकड़ों मधुमक्खियां बैठी...

एंजेलिना जोली के शरीर पर जब 18 मिनट तक सैकड़ों मधुमक्खियां बैठी रहीं, देखें एक्ट्रेस की वायरल VIDEO


एंजेलिना जोली पर्यावरण संरक्षण से जुड़े कामों में शामिल रहती हैं (फोटो साभारः Instagram/natgeo)

मशूहर हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) एक बेहद खास फोटोशूट में नजर आई हैं, जिनमें वे मधुमक्खियों से घिरी दिख रही हैं. फिर भी वे शांति के साथ बैठी हुई हैं. वे सफेद रंग के ऑफ-शोल्डर गैब्रिएला हर्स्ट ड्रेस में सीधे कैमरे की ओर देख रही हैं.

नई दिल्लीः हॉलीवुड की मेगास्टार एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) पर्यावरण और मानवता की बेहतरी से जुड़े कई तरह के काम कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने मधुमक्खी पालन को बढ़ावा दिया है. एक्ट्रेस ने हाल में विश्व मधुमक्खी दिवस (World Bee Day ) यानी 20 मई को मधुमक्खी के संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए, नेशनल ज्योग्राफिक (National Geographic) मैग्जीन के लिए एक फोटो शूट करवाया था. इस अनोखे शूट के लिए, जोली को लगभग 18 मिनट तक सैकड़ों मधुमक्खियों से घिरे रहना था. एक्ट्रेस काले रंग के बैकग्राउंड में शांति से बैठी नजर आईं. उन्होंने फोटोशूट के लिए सफेद रंग का एक ऑफ-शोल्डर गैब्रिएला हर्स्ट ड्रेस पहना हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फोटोग्राफर डैन विंटर्स ने ये फोटोज खींची थीं. उन्होंने बताया कि अनुकूल रिजल्ट पाने के लिए उसी तकनीक का उपयोग किया, जो एवेडॉन ने 40 साल पहले अपने प्रसिद्ध पोर्ट्रेट ‘द बीकीपर’ बनाने के लिए किया था. डैन ने आगे बताया कि शूटिंग के लिए शांत स्वभाव की इटली की मधुमक्खियों को चुना गया था और सेट पर एंजेलिना को छोड़कर सभी ने मधुमक्खी से सुरक्षा के लिए खास सूट पहना था, लेकिन एक्ट्रेस की सुरक्षा का खास खयाल रखा गया था.

डैन ने कहा, ‘मैंने अपनी इस योजना को साकार करने के लिए अपने दोस्त और एक मास्टर बीकीपर कोनराड बौफर्ड की मदद ली. कोनराड ने विशेषज्ञों से संपर्क किया, जिन्होंने एवेडॉन के लिए खास किस्म का फेरोमोन बनाया था.’ उन्होंने मक्खी के किस्म के बारे में बताया. वे कहते हैं, ‘हमने इटली की शांत किस्म की मधुमक्खी को चुना. शूट के दौरान, एंजलिना को छोड़कर सभी को मधुमक्खियों से बचने के लिए सूट में रहना था. मैंने फेरोमोन को अपने हाथों से उनके शरीर के उन-उन हिस्से पर लगाया, जहां मैं चाहता था कि मधुमक्खियां बैठें…’ बता दें कि नेटजियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोशूट की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन पर अब तक 24 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. यह फोटो एक दिन पहले यानी 20 मई को पोस्ट की गई थी.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments