Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentKareena Kapoor Khan Wishes Brother In Law Kunal Kemmu Birthday With These...

Kareena Kapoor Khan Wishes Brother In Law Kunal Kemmu Birthday With These Bikini Pic | करीना कपूर खान ने ननदोई कुणाल खेमू को बिकिनी वाली तस्वीर के साथ किया बर्थडे विश, सोहा बोलीं


Kunal Khemmu Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मंगलवार को अपने ब्रदर-इन-लॉ कुणाल खेमू के 38वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में करीना अपने पति सैफ, बेटे तैमूर, ब्रदर-इन-लॉ कुणाल, ननद सोहा और उनकी बेटी इनाया संग एक पुल में हॉट पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं.

तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे.ब्रदर इन लॉ. मैं वादा करती हूं कि हम जल्दी इस तस्वीर को एक बार फिर से रीक्रिएट करेंगे.” करीना का कुणाल को ये बर्थडे विश करने का अंदाज फैंस को पसंद आया है और अब करीना की ये पोस्ट वायरल हो गई है. 

इसी साल 21 फरवरी को करीना और सैफ ने अपनी जिंदगी में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. करीना और सैफ ने 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की थी और 20 दिसंबर, 2016 में वह पहली बार मां बनीं. फिल्मों की बात करें, तो करीना आने वाले समय में आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी.

आपको बता दें कि कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. वो सबसे पहले 1987 में दूरदर्शन की टीवी सीरीज में नजर आए थे. जिसके बाद से वो लगातार काम कर रहे हैं. उन्हें इंडस्ट्री में 31 साल हो चुके हैं. यानी 7-8 साल की उम्र में ही कुणाल ने काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने पटौदी परिवार की लाडली सोहा अली खान से शादी की है.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments