Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentGautam Gulati Unfollows Shahnaz Gill Says Does Not Want To Come Into...

Gautam Gulati Unfollows Shahnaz Gill Says Does Not Want To Come Into Relationship Between Siddharth And Her | Gautam Gulati ने किया शहनाज गिल को अनफॉलो, कहा


बिग बॉस 13 से फेमस हुई शहनाज गिल को अब शो के 8वें सीजन के विनर रहे गौतम गुलाटी ने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. बिग बॉस और शहनाज के फैंस इस बात को काफी अच्छे से जानते हैं कि शहनाज, गौतम गुलाटी को बेहद पसंद करती हैं. 13वें सीजन में ये साफ देखने को भी मिला है वहीं अब गौतम का उन्हें अनफॉलो कर देना उनके फैंस के मन में कई सवाल पैदा कर रहा है.

आपो बता दें, गौतम ने शहनाज को ना केवल इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया है बल्कि उन्हें अपनी बहन जैसा बताया है. इस सब के पीछे क्या वजह है इस बात का खुलासा तब हुआ जब गौतम गुलाटी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, “शहनाज एक बहुत अच्छी लड़की है, क्यूट है और मेरे लिए वो केवल मेरी बहन जैसी है.” गौतम ने आगे कहा कि, उन्होंने शहनाज को लेकर कभी कुछ और नहीं सोचा लेकिन लोग उनका लिंकअप करते हैं जिस पर उन्हें बेहद हंसी आती है. गौतम ने आगे कहा कि, “शहनाज अगर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ है तो वो नहीं चाहते कि इस लिंकअप की खबरों से उनके के बीच कोई दिक्कत आए”

मैं नहीं चाहता मेरी वजह से सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कोई दिक्कत आए- गौतम गुलाटी

गौतम ने इस मामले में और बात करते हुए कहा कि, “लोग मुझे और शहनाज को लिंकअप करते हैं और इस बात से शहनाज और सिदार्थ शुक्ला का रिश्ता खराब हो सकता है. मैं नहीं चाहता मेरी वजह से उनके बीच किसी प्रकार की कोई दिक्कत आए तो मैंने अब फैसला लेते हुए जय राम जी की और शहनाज को अनफॉलो कर दिया.”

गौतम गुलाटी के फ्रंटवर्क की बात करें तो एक्टर हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राधे में नजर आए थे. गौतम ने फिल्म में गिरगिट का किरदार निभाया था. फिल्म में गौतम के किरदार और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

यह भी पढ़ें.

इंडस्ट्री में 2 दशकों का सफर पूरा करने वाले Tusshar Kapoor को इन बातों का है अफसोस, कहा- दबाव में लिए गलत फैसले

9 साल के रिश्ते के बाद John Abraham से हुआ था ब्रेकअप, Bipasha Basu ने किए थे ऐसे खुलासे



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments