Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentAamir Khan Throwback Story on spitting on actresses hands | एक्ट्रेसेस के...

Aamir Khan Throwback Story on spitting on actresses hands | एक्ट्रेसेस के हाथ में थूक दिया करत थे Aamir Khan, एक ने तो शूटिंग करने से किया मना


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को आज परफेक्शनिश्ट के रूप में जाना जाता है. वो अपने हर सीन को लेकर काफी सजग रहते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब आमिर (Aamir Khan) एक मस्तमौला इंसान हुआ करते थे. अपनी मस्ती में उन्होंने ना जाने कितनी एक्ट्रेस का दिल दुखाया है. इस लिस्ट में माधुरी और जूही का नाम भी शामिल है. 

माधुरी को किया परेशान

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जब आमिर खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो उन्हें पता चला कि आमिर खान (Aamir Khan) को हाथ देखना आता है. यह जान कर अपना हाथ दिखाने के लिए आमिर के पास पहुंची. आमिर ने माधुरी का हाथ अपने हाथ में पकड़ा और उस पर थूक दिया. माधुरी को इस बात का बहुत बुरा लगा था. उन्होंने इस बात के लिए आमिर को जमकर फटकार भी लगाई थी. लेकिन आमिर उस वक्त बहुत ज्यादा मस्ती के मूड में थे. वे पीछे नहीं हटे. यही नहीं इस फिल्म में दोनों के बीच नोंक-झोंक के काफी सीन्स थे जिसे आमिर खान कैमरा बंद हो जाने के बाद भी माधुरी के साथ दोहराते रहते

बार-बार शूट किया सीन

फिल्म के एक सीन में जब माधुरी आमिर (Madhuri Aamir) से शर्त हार जाती है तो आमिर उन्हें किस करते हैं. इस सीन के शूट हो जाने के बाद आमिर ने इंदर कुमार से से कहा कि वो इस सीन से संतुष्ट नहीं है. इसलिए इसे फिर से शूट किया जाए. आमिर के कहने पर इंदर कुमार ने फिर से शूटिंग शुरू की और आमिर शुरू हो गए. आमिर सीन को बार-बार दोहराते और वन मोर-वन मोर की जिद्द करते. सीन को शूट करते- करते जब काफी देर हो गयी तो माधुरी परेशान हो कर इंदर कुमार देखने लगी. उन्हें परेशान देख इंद्र कुमार और आमिर खान (Aamir Khan) जोर-जोर से हंसने लगे.

जूही हुईं आग-बबूला

बता दें, जूही ने आमिर (Aamir Khan) के साथ एक और फिल्म में काम किया था जिसका नाम था ‘इश्क’. लेकिन फिल्म के सेट पर आमिर ने जूही के साथ एक ऐसी हरकत कर दी थी जिससे जूही आग बबूला हो गई. और आमिर के साथ फिर कभी ना काम करने की कसम खा ली.

शूटिंग करने से कर दिया था मना

दरअसल, आमिर (Aamir Khan) ने जूही को कहा कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है. वे हाथ देखना जानते हैं. इस पर जूही ने जैसे ही आमिर को हाथ दिखाया तो वो उनके हाथ पर थूक कर भाग गए थे. जूही को आमिर का ये भद्दा मजाक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. जूही ने आमिर के साथ शूटिंग तक करने से मना कर दिया था.

यह भी पढ़ें- पर्दे पर लोगों को लूटती नजर आएंगी Deepika Padukone, इस फिल्म में बनेंगी डकैत!





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments