Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentTusshar Kapoor Completed 2 Decades In The Industry Talk About His Regretted...

Tusshar Kapoor Completed 2 Decades In The Industry Talk About His Regretted Through Out His Career | इंडस्ट्री में 2 दशकों का सफर पूरा करने वाले Tusshar Kapoor को करियर में इन बातों का है अफसोस, कहा


तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने हाल ही में इंडस्ट्री में 2 दशकों का सफर पूरा कर लिया है. साल 2001 में तुषार ने मुझे कुछ कहना है फिल्म से डेब्यू किया था जिसमें उनके अपोजिट करीना कपूर थीं. ये एक रोमांटिक फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया था. अब इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर एक इंटरव्यू में तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने कई बातें कही हैं. उन्हें करियर के दौरान कुछ बातों का काफी अफसोस रहा है और अब उन्होंने इस पर खुलकर बात की है.

दबाव में साइन की कुछ फिल्में

तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने 20 साल के सफर पर बात की. उन्होंने माना की शुरुआत में उन्होंने कुछ फिल्मों को केवल दबाव के चलते हां कहा जो उनके करियर के लिए ठीक साबित नहीं हुआ. उन्होंने आगे कहा कि उस वक्त उन्हें थोड़ा सोच समझ कर फैसला लेना चाहिए था. लेकिन उनसे चूक हुई. इसका कारण भी तुषार ने बताया. उनका कहना था कि वो शुरुआत में आसानी से ‘ना’ नहीं कह पाते थे. उसी के चलते उनके पास जो ऑफर आए उसके लिए वो हां कहते गए. लेकिन समय के साथ उन्होंने ‘ना’ कहना सीख लिया है.


 

गोलमाल सीरीज की जान हैं तुषार कपूर

तुषार कपूर ने मुझे कुछ कहना है के अलावा गायब, जीना सिर्फ मेरे लिए, ये दिल जैसी फिल्मों में काम किया था. लेकिन उन्हें असली पहचान मिली गोलमाल और क्या कूल है हम जैसी सीरीज से. जिनमें उनका किरदार लोगों को खूब भाया. खासतौर से गोलमाल के लकी के रोल में उन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. गोलमाल के सभी पार्ट में तुषार नजर आए हैं और वो वाकई इस सीरीज की जान हैं. आखिरी बार वो 2017 में गोलमाल अगेन में नजर आए थे और 2019 में वो ऑल्ट बालाजी के साथ डिजिटल डेब्यू भी कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेः वो दिन भी क्या दिन थेः स्ट्रगल के दौर में Manoj Bajpayee और Shahrukh Khan बीड़ी तक करते थे शेयर, पढ़ें मज़ेदार किस्सा



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments