Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentThe Family Man 2 Controversy: Manoj Bajpai and Samantha Akkineni starrer The...

The Family Man 2 Controversy: Manoj Bajpai and Samantha Akkineni starrer The Family Man 2 could be banned on OTT | बैन हो जाएगी मनोज बाजपेयी की The Family Man 2? तमिलनाडु सरकार ने केंद्र को लिखा पत्र


नई दिल्ली: अमेजन प्राइम की लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) का दूसरा सीजन जल्द ही स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा. शो का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसे काफी दमदार रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि ट्रेलर की रिलीज के साथ ही ये वेब सीरीज विवादों में भी आ गई है. तमिलनाडु में इस वेब सीरीज को बैन किए जाने की मांग जोर-शोर से उठाई जा रही है.

तमिलनाडु सरकार ने लिखा पत्र
तमिलनाडु के सूचना और प्रसारण मंत्री मानो थंगराज टी ने केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को इस सिलसिले में पत्र लिखा है. मानो थंगराज ने अपने पत्र में OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर The Family Man 2 वेब सीरीज की स्क्रीनिंग तुरंत रोकने की अपील की है. पत्र में कहा गया है कि सीरीज के ट्रेलर में ईलम तमिलों को अत्यधिक आपत्तिजनक तरीके से दर्शाया गया है.

बैन करने की उठ रही है मांग
अपने लेटर में राज्य मंत्री ने कहा कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और समंथा स्टारर इस सीरीज से न केवल ईलम तमिलों की भावनाएं आहत होंगी बल्कि तमिलनाडु के लोगों की भावनाओं को भी ठेस पहुंचेगी. MDMK नेता वाइको ने भी रविवार को जावड़ेकर से बैन की मांग की और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, नाम तमिलर काची के नेता और अभिनेता निर्देशक सीमान ने भी सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

तमिल आबादी के गौरव पर हमला
मानो थंगराज ने पत्र में कहा कि तमिल भाषी अभिनेत्री सामंथा को सीरीज में आतंकवादी के रूप में ब्रांडिंग करना सीधे तौर पर दुनिया भर में रहने वाली तमिल आबादी के गौरव पर हमला है और कोई भी इस तरह के प्रेरित और शरारती अभियान को बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने यह भी कहा कि इस सीरीज को पहले ही तमिलनाडु के लोगों के साथ साथ राज्य के राजनीतिक दलों के व्यापक विरोध का सामना करना पड़ा है.

VIDEO-

ये भी पढ़ें

बिग बॉस से निकलकर ‘बेबी डॉल’ बन गईं निक्की तंबोली, पिंक शॉर्ट्स में ढा रहीं कहर

White Bikini में अलाना पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस बोले- कोई तो रोक लो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments