Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentSona Mohaptra income badly affected after Covid Savings Finish all the money...

Sona Mohaptra income badly affected after Covid Savings Finish all the money tweets the pain | कोरोना काल में खत्म हो गईं Sona Mohapatra की सारी बचत, नहीं बचा कमाई का कोई जरिया


नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते मनोरंजन जगत बुरी तरह प्रभावित हुआ है. एक तरफ जहां सिनेमाघरों में ताले पड़ गए हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. इससे चलते जहां एक तरफ फिल्ममेकर्स को भारी नुकसान झेलना पड़ा है वहीं दूसरी तरफ कलाकारों के पास कमाई का कोई जरिया नहीं बचा है.

तंगहाली में बीत रहा सोना का जीवन
कोविड की मार बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohaptra) पर भी पड़ी है. सोना ने ट्वीट कर बताया है कि उनकी अब तक की पूरी बचत लॉकडाउन के दौरान खत्म हो गई है. उनके पास कमाई का कोई जरिया नहीं है लेकिन वह बावजूद इसके खुश रहने की कोशिश करती हैं. सोना ने अपने ट्वीट में लिखा कि तकलीफ जीवन का वो हिस्सा है जिसे टाला नहीं जा सकता लेकिन परेशान होना न होना हमारे हाथ में है.

ट्वीट में शेयर की अपनी परेशानी
सोना (Sona Mohaptra) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘तकलीफ तो अपरिहार्य है, लेकिन आपका उससे परेशान होना वैकल्पिक है.. खुश रहती हूं जब भी रह सकती हूं. मेरी फिल्म #ShutUpSona दुनिया भर में अलग-अलग जगहों पर घूम रही है और फेस्टिवल्स में जीत रही है. महामारी का कहर टूटने, और उसके चलते हमारे पास कमाई को कोई जरिया नहीं बचने से ठीक पहले मेरी अब तक की सारी बचत इस फिल्म में खर्च हो गई.’

फैंस ने ट्वीट कर बंधाया हौसला
सोना (Sona Mohaptra) के ट्वीट को उनके तमाम फैंस ने लाइक और शेयर किया है. फैंस ने ट्वीट करके अपनी पसंदीदा सेलेब्रिटी का हौसला बंधाया है. एक यूजर ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘मैं आपके लिए खुश हूं, आपकी फिल्म की कामयाबी, तारीफों, अवॉर्ड्स और कमाई के लिए. आपकी तरह की होनहार इंसान पैसा कमा सकती है जैसे आपने ये खूबसूरत आवाज कमाई है.

ये भी पढ़ें

बिग बॉस से निकलकर ‘बेबी डॉल’ बन गईं निक्की तंबोली, पिंक शॉर्ट्स में ढा रहीं कहर

White Bikini में अलाना पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस बोले- कोई तो रोक लो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments