Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentRajan P Dev Son Unni Dev arrested for her wife priyanka suicide...

Rajan P Dev Son Unni Dev arrested for her wife priyanka suicide case | Unni Dev पत्नी की आत्महत्या के मामले में हुए गिरफ्तार, दो साल पहले ही की थी शादी


नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता राजन पी देव के बेटे उन्नी देव (Unni Dev) को हिरासत में ले लिया गया है. उन्नी को उनकी ही पत्नी प्रियंका की आत्महत्या के मामले में हिरासत में लिया गया है. उन्नी देव (Unni Dev) एक मलयाली एक्टर हैं उन्होंने कुछ फिल्मों में काम किया है. 

एक्टर को हिरासत में लिया

उन्नी (Unni Dev Corona Report) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मंगलवार को नेदुमंगड़ पुलिस की टीम उनके घर पहुंची. एक्टर के  एर्नाकुलम जिले के पास वाले घर पहुंच टीम ने आगे की कार्रवाई की. 

पत्नी ने की आत्महत्या

आपको बता दें, उन्नी (Unni Dev Wife Suicide) की पत्नी 12 मई 2021 को वट्टापारा वाले घर में मृत पाई गई थीं. वट्टापारा पुलिस स्टेशन ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया और फिर उन्होंने स्वीकार किया कि उनकी मृत्यु से एक दिन पहले, वह हिंसा की शिकायत दर्ज कराने आई थीं. बाद में प्रियंका के भाई ने भी उन्नी (Unni Dev Complaint) के घर पर हुए दुर्व्यवहार के लिए याचिका दायर की थी. 

कोरोना रिपोर्ट का था इंतजार

स्थानीय पुलिस ने जब अपनी जांच शुरू की और यह पता चला कि उन्नी (Unni Dev Corona Positive) कोरोना संक्रमित था और मंगलवार को पुलिस ने पाया कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई है. लिहाजा पुलिस ने उन्नी को गिरफ्तार कर लिया. 

उन्नी और प्रियंका ने की थी लव मैरिज

मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि शुरुआत में तो सब ठीक था. धीरे-धीरे मतभेद बढ़ने लगे और फिर चीजें बद से बदतर हो गईं. प्रियंका (Unni Dev Wife Priyanka) ने अपने घर लौट जाने की सोची थी लेकिन अगले दिन उसने आत्महत्या कर ली. आपको बता दें, उन्नी के पिता एक प्रसिद्ध फिल्म एक्टर थे. साल 2009 में उनका देहांत हो गया था. उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था. उन्नी और प्रियंका (Unni And Priyanka) ने साल 2019 में लव मैरिज की थी. शादी  के बाद प्रियंका एक प्राइवेट स्कूल में फिजिकल एजुकेशन की टीचर बन गई थीं. 

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी एक्टर पर Alka Yagnik ने लुटाया दिल, कमेंट कर कही ये बात  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments