Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentPalak Tiwari Deleted her Instagram Account | मां और सौतेले पिता की...

Palak Tiwari Deleted her Instagram Account | मां और सौतेले पिता की लड़ाई से तंग आईं Palak Tiwari! डिलीट किया इंस्टाग्राम अकाउंट


नई दिल्ली: टीवी जगत की फेमस बहू श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपने हुस्न के जलवे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखा रही हैं. लेकिन दूसरी तरफ उनकी बेटी पलक ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि मां और सौतेले पिता के लगातार हो रहे झगड़े से तंग आकर उन्होंने ऐसा किया.

श्वेता और अभिनव का बढ़ रहा झगड़ा

पिछले कुछ दिनों से श्वेता का उनके पूर्व पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) का विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. अभिनव लगातार श्वेता पर सवाल उठा रहे हैं और उन पर जुबानी हमला कर रहे हैं. इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता के शो में शामिल होने पर भी सवाल उठा दिया.

अभिनव और श्वेता की जुबानी जंग

अभिनव ने यह कहते हुए श्वेता पर सवाल उठाए कि शो में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बेटे को होटल में रखकर चली गई. जिसकी जानकारी उन्हें नहीं दी गई. वहीं इन आरोपों पर जवाब देते हुए श्वेता ने साफ कहा था कि वह शो में शामिल होने से पहले अभिनव को जानकारी दी गई थी. साथ ही श्वेता ने यह भी कहा था कि उनका बेटे उनके परिवार के साथ है.

पलक ने डिलीट किया अकाउंट

वहीं इन सबका असर लगता है श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) पर पड़ रहा है. पलक अपना फिल्मी डेब्यू करने जा रही हैं और इस वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती थी पर अचानक से पलक ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही डिलीट कर दिया है.

श्वेता ने लगाए थे अभिनव पर आरोप

पलक के अकाउंट डिलीट करने के बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी वजह मां और अभिनव कोहली का झगड़ा हो सकता है. बता दें कि श्वेता ने अभिनव पर बेटी पलक पर अश्लील टिप्पणी करने और उन पर थप्पड़ मारने को लेकर आवाज उठाते हुए उनका घर छोड़ दिया था. लेकिन श्वेता के आरोपों के बाद अभिनव ने भी पलटवार करना शुरू कर दिया, जो आजतक जारी है.

यह भी पढ़ें- सई फिर पार करेगी चौहान हाउस की दहलीज, क्या विराट रोक पाएगा पत्नी के बढ़ते कदम?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments