Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentHina Khan Shared Photos Of Consoling Mother on Instagram | पिता की...

Hina Khan Shared Photos Of Consoling Mother on Instagram | पिता की मौत के बाद मां के आंसू पोछती दिखीं Hina Khan, किया दिल छू लेने वाला वादा


नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में अपने पापा को खोया है. हिना आए दिन पापा की याद में पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट डाला है जिसे देख आपकी आंखे नम हो सकती हैं. 

हिना को हुआ था कोरोना

पिता के निधन के बाद हिना खान (Hina Khan) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. अब वह धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और अपने परिवार का ध्यान रख रही हैं. उन्होंने अपनी मां से वादा किया है कि वह इस मुश्किल दौर में उनका पूरा देखभाल करेंगी.

एक्ट्रेस ने लिखा भावुक पोस्ट

हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर इमोशनल कर देने वाली तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने मां से उनकी देखभाल करने का वादा किया है. एक महीने पहले हिना के पिता का निधन हुआ था. इस तस्वीर में हिना अपनी मां के आंसू पोंछते हुए देखी जा सकती हैं. हिना और उनकी मां बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. 

 

 

मां से किया वादा

हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,  ‘मां तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक, मैं कोई थैरपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन मैं वादा करती हूं, मैं आपका खयाल रखूंगी, आपके आंसू पोछूंगी और सुनूंगी, टहमेशा.’ फैंस के साथ-साथ सेलेब्स उनके और परिवार के लिए प्यार जाहिर कर रहे हैं.

पिछले महीने हुआ था पिता का निधन

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था. उनके निधन को एक महीना हो चुका है. इससे पहले 20 मई को हिना ने अपने पिता के साथ परिवार की एक याद शेयर की थी.

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी एक्टर पर Alka Yagnik ने लुटाया दिल, कमेंट कर कही ये बात  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments