Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentHere Is The Real Reason Why John Abraham And Bipasha Basu Broke-up

Here Is The Real Reason Why John Abraham And Bipasha Basu Broke-up


जॉन अब्राहम (John Abraham) और बिपाशा बसु (Bipasha Basu) पूरे नौ सालों तक सीरियस रिलेशन में थे. इतने लंबे वक्त तक साथ रहने के चलते इनके फैंस को इस बात का बेसब्री से इंतजार था कि कब यह जोड़ी अपनी शादी का ऐलान करेगी? लेकिन हुआ ठीक इसका उल्टा… दोनों के रास्ते एक-दूसरे से हमेशा के लिए जुदा हो गए.

बिपाशा से ब्रेकअप के बाद जॉन ने कई मौकों पर कहा था कि उनके और बिपाशा के बीच आपसी सहमति से ब्रेकअप हुआ था. हालांकि, बिपाशा ने कुछ और ही कहानी दुनिया को सुनाई. एक इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया था, ‘नहीं… हमारा ब्रेकअप आपसी सहमति से नहीं हुआ था. कोई भी ब्रेकअप ऐसे दोस्ताना तरीके से नहीं होता वरना कभी ब्रेकअप हो ही नहीं.’

9 साल के रिश्ते के बाद John Abraham से हुआ था ब्रेकअप, Bipasha Basu ने किए थे ऐसे खुलासे

बिपाशा ने आगे कहा, ‘मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे अकेला छोड़ दिया गया हो, आज जब मैं पिछले दिनों के बारे में सोचती हूं तो लगता है कि मैं कितनी मूर्ख थी, मैने कई मौकों को गंवा दिया सिर्फ इसलिए ताकि मैं एक व्यक्ति के पीछे मजबूत पिलर की तरह खड़ी रहूं, मैं अपने रिलेशन को समय दे रही थी लेकिन मुझे बाद में समझ आया कि जिन चीजों में अपना समय लगा रही थी वो सब अचानक खत्म हो चुकी हैं.’ आपको बता दें कि ब्रेकअप के बाद जहां जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल से शादी कर ली थी. वहीं, बिपाशा ने टीवी सेलिब्रिटी और एक्टर करण सिंह ग्रोवर से साल 2016 में शादी की थी.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments