Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: Sai May Leave Chauhan House...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: Sai May Leave Chauhan House | Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई फिर पार करेगी चौहान हाउस की दहलीज, क्या विराट रोक पाएगा पत्नी के बढ़ते कदम?


नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों नंबर एक पर छाया हुआ है. विराट और सई का साथ दर्शकों को खूब भा रहा है शायद यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में ये सीरियल अव्वल नंबर पर आ गया है. लेकिन हो सकता है कि यह साथ आपको आने वाले एपिसोड में टूटता हुआ दिखाई दे. 

पिछले एपिसोड में

पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि विराट (Neil Bhatt) फैसला लेता है कि वो सई से अपने इश्क का इजहार करेगा. इसी दौरान पाखी (Aishwarya Sharma) उसके कमरे में आ धमकती है. पाखी को देर रात अपने कमरे में देखकर सई काफी भड़क जाती है. पाखी (Aishwarya Sharma) बैंक के काम के बहाने से विराट और सई (Virat And Sai) की प्राइवेसी में दखल डालती है. इस पर सई (Ayesha Singh) नाराज हो जाती है और पाखी (Aishwarya Sharma) को जमकर खरी खोटी सुनाती है. सई गुस्से में पाखी को ताना मारते हुए कहती है कि उसे ये बातें समझ नहीं आएगी क्योंकि वो अपने पति के साथ रह ही नहीं पाई है.

 

 

विराट के करीब आएगी पाखी

सई (Ayesha Singh) के तानों को सुनकर पाखी बौखला जाती है लेकिन विराट (Neil Bhatt) के सामने वो ज्यादा कुछ नहीं कहती है. ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में सई सब भुला कर पाखी (Aishwarya Sharma) के जन्मदिन की तैयारी शुरू करेगी. ये सब देखकर पाखी को अजीब लगेगा और जल्द ही वो सई को नीचा दिखाने के लिए नई-नई प्लानिंग करने लगेगी. पाखी मौका पाकर विराट (Neil Bhatt) को उसका पुराना वादा याद दिलाएगी. साथ ही वो बहाने से विराट के करीब आने के कई मौके तलाशेगी. पाखी और विराट (Pakhi And Virat) को नजदीकियों को देखकर सई को धक्का लगेगा. सई को लगने लगेगा कि विराट ने उसे धोखा दिया है.

घर से बाहर जाएगी सई

अपकमिंग एपिसोड में ये भी दिखाया जाएगा कि सई (Ayesha Singh) जल्द ही चौहान हाउस छोड़ देगी.सई को एहसास होगा कि उसकी वजह से पाखी और विराट (Pakhi And Virat) की दोस्ती में भी दरार आ चुकी है. उसे लगने लगेगा कि विराट और पाखी (Virat And Pakhi) ही एक-दूसरे के लिए बने हैं. सई (Ayesha Singh) बिना किसी की बात सुने ही चौहान हाउस की दहलीज एक बार फिर से पार करेगी.

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद मां के आंसू पोछती दिखीं Hina Khan, कही दिल छू लेने वाली बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments