Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeNewsDelhi Police Crime Branch interrogated Sushil Kumar for almost four hours in...

Delhi Police Crime Branch interrogated Sushil Kumar for almost four hours in Sagar Dhankar Murder Case | सागर धनखड़ हत्याकांड: Sushil Kumar ने पूछताछ में किया बड़ा खुलासा, कई बार फूट-फूटकर रोया; खाना भी छोड़ा


नई दिल्ली: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में गिरफ्तार ओलंपियन सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उसके साथी अजय को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 6 दिनों की पुलिस रिमांड (Delhi Police) में भेज दिया है. अब दिल्ली पुलिस की टीम दोनों से पूछताछ कर रही है और दोनों के बयानों को क्रॉस चेक भी किया जा रहा है.

सुशील कुमार से करीब 4 घंटे हुई पूछताछ

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उसके साथी अजय से करीब 4 घंटे पूछताछ की. बता दें कि दोनों दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में पुलिस रिमांड पर हैं.

लॉक अप में फूट-फूट कर रोने लगा सुशील कुमार

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सुशील कुमार (Sushil Kumar) आम अपराधियों की तरह लॉक अब में बंद किया गया, लेकिन लॉक अप में जाते ही वह फूट-फूटकर रोने लगा. इसके अलावा पूछताछ के दौरान भी सुशील कुमार की आंखों से आंसू छलके.

जेल में इस तरह गुजरी सुशील कुमार की रात

रिपोर्ट के अनुसार, हिरासत में सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने पूरी रात जागकर बिताई और यहां तक कि उसने खाना खाने से भी मना कर दिया. वह रात में भी कई बार रोता रहा. पुलिस के अनुसार, सुशील को तड़के दो घंटे के लिए नींद आई थी, लेकिन सुबह कानूनी प्रक्रिया के लिए उसे जगा दिया गया. उठने के बाद सुशील कुमार ने योग और ध्यान किया. वहीं सुशील का साथी अजय पुलिस हिरासत में शांत होकर बैठा था और उसने खाना भी खाया.

ये भी पढ़ें- गिरफ्तारी के बाद मुश्किल में Sushil Kumar, खतरे में पड़ी Railway की नौकरी

सुशील कुमार को हो रहा गलती का अहसास

सूत्रों के मुताबिक, सुशील कुमार (Sushil Kumar) को अपनी गलती का अहसास हो रहा है और उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है कि वो वारदात वाले दिन छत्रसाल स्टेडियम क्यों चला गया. वह अफसोस कर रहा है कि वो उस रात वहां नहीं जाता तो ये घटना होती ही नहीं. इसके साथ ही उसे अपने रेसलिंग करियर की भी चिंता सता रही है.

सिर्फ सागर को डराना चाहता था: सुशील कुमार

सुशील कुमार ने क्राइम ब्रांच की पूछताछ में बताया कि वह सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) को सिर्फ डराना चाहता था, इसलिए पिटाई की और डराने के लिए ही हथियार लेकर गया था. इसके साथ ही इस घटना का खौफ पैदा करने के लिए वीडियो बनवाया था. सुशील ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद भी वह छत्रसाल स्टेडिय में था, लेकिन सागर की मौत की सूचना मिलने के बाद वह भाग गया.

ये भी पढ़ें- रेसलर Sushil Kumar की जान के पीछे पड़ा Kala Jathedi Gang; जानिए वजह

पुलिस ने किया क्राइम सीन का रिक्रिएशन

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम सुशील कुमार (Sushil Kumar) को छत्रसाल स्टेडियम ले गई और क्राइम सीन को रिक्रिएट किया. पुलिस की टीम सुशील के सात करीब एक घंटे तक छत्रसाल स्टेडियम में रही और इस दौरान क्राइम ब्रांच ने सुशील से पूछा कि किस रास्ते से सागर और उसके साथी को किडनैप कर लाया गया था और फिर किस जगह पर उसको पीटा गया.

क्या है पूरा मामला और क्या है सुशील पर आरोप?

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) और उनके दोस्तों पर हमला हुआ था. इस दौरान उनके साथ काफी मारपीट की गई. इसी हमले में पहलवान सागर धनखड़ की मौत हो गई और उनकी हत्या का आरोप सुशील कुमार (Sushil Kumar) के अलावा उसके कुछ साथी पहलवानों पर लगा.
(इनपुट- नीरज गौड़)

लाइव टीवी





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments