Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentDeepika Padukone May Play The Role Of Dacoit, Discussion with Sanjay Leela...

Deepika Padukone May Play The Role Of Dacoit, Discussion with Sanjay Leela Bhansali Going On | पर्दे पर लोगों को लूटती नजर आएंगी Deepika Padukone, इस फिल्म में बनेंगी डकैत!


नई दिल्ली: पर्दे पर अलग-अलग किरदार निभा कर लोगों का मनोरंजन करने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्द ही डकैत बन लोगों को लूटने आ रही हैं. खबर है कि दीपिका एक बार फिर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म में लीड रोल निभाएंगी, जिसके लिए बातचीत चल रही है. 

दीपिका और संजय में चल रही बातचीत

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, संजय लीला भंसाली इस समय अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) के लिए बातचीत कर रहे हैं. इस फिल्म के करैक्टर के लिए संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और दीपिका पादुकोण के बीच कई बैठकें हुई हैं और अभी भी फिल्म को लेकर चर्चा जारी है. 

1952 की डकैत बन सकती हैं दीपिका

पोर्टल से जुड़े सूत्र के मुताबिक, जब से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने ‘बैजू बावरा’ को बनाने का मन बनाया है तभी से वो फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं. इस फिल्म में दीपिका 1952 की डकैत रानी ​​रूपमती की भूमिका निभाती दिखाई दे सकती है. दीपिका और भंसाली दोनों ने फिल्म और करैक्टर पर चर्चा की है. कागजी कार्रवाई अभी बाकी है और कुछ पहलुओं पर दोनों की तरफ से सहमती होनी है. इसके बाद फिल्म को लेकर चीजें आगे बढ़ाई जाएंगी.

अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग

वेबसाइट के अनुसार, ‘भंसाली ‘गंगूबाई काठियावाड़ी के एडिट और पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. वहीं उनके वर्कप्लेस पर एक टीम है जो ‘बैजू बावरा’ की तैयारी में छोटे-छोटे कदम उठा रही है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की हामी के बाद बाकि एक्टर्स से फिल्म को लेकर बात की जाएगी. फिल्म की पूरी स्टारकास्ट लॉक होने के बाद मेकर्स इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगे.’ फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरू होने की पूरी उम्मीद है. दीपिका और संजय इससे पहले ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद मां के आंसू पोछती दिखीं Hina Khan, कही दिल छू लेने वाली बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments