Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentaditya narayan apologies for commenting on alibaug refering Sawai Bhatt after amit...

aditya narayan apologies for commenting on alibaug refering Sawai Bhatt after amit kumar comment | Indian Idol 12: फिर Aditya Narayan ने कर दी ऐसी हरकत, हाथ जोड़कर मांगनी पड़ी माफी


नई दिल्ली: इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) विवादों में घिर गए हैं. एक के बाद एक उनके विवादित बयान सामने आ रहे हैं. अभी अमित कुमार (Amit Kumar) का मामला थमा भी नहीं था कि अब अलीबाग (Alibaug) का मामला शुरू हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि आदित्य नारायण को हाथ जोड़कर माफी मांगनी पड़ रही है. 

उठी माफी मांगने की मांग

बीते वीकेंड एपिसोड में आदित्य नारायण (Aditya Narayan) शो के कंटेस्टेंट सवाई भाट (Sawai Bhatt) से पूछते नजर आए कि क्या उन्हें लगता है कि वे अलीबाग (Alibaug) से आए हैं? इस पर महाराष्ट्र नवनिर्माण चित्रपट कर्मचारी सेना ने विरोध जताते हुए मेकर्स से माफी की मांग की. अब ऐसे में आदित्य नारायण के पास कोई चारा नहीं बचा था और उन्हें माफी मांगनी पड़ी है. 

मांगनी पड़ी माफी

एमएनएस चित्रपट सेना के अध्यक्ष आमे खोपकर ने फेसबुक लाइव में आदित्य (Aditya Narayan) के इस बयान का विरोध किया. उन्होंने शो के होस्ट आदित्य नारायण से माफी की मांग की. मामला बढ़ता देख मेकर्स ने आदित्य नारायण से माफी मांगने के लिए कहा. अब आदित्य ने वीडियो जारी कर माफी मांगी हैं. आदित्य ने वीडियो में कहा, ‘नमस्ते, तहे दिल और हाथ जोड़कर मैं अपने बेहद प्यारे अलीबाग और अलीबाग के भाई लोगों से क्षमा मांगता हूं. मुझे पता चला है कि अनजाने में ही सही मैंने उनका दिल दुखाया है. ऐसा करने का मेरा कोई उद्देश्य नहीं था. आप सभी से निवेदन है कि इसे आपके भाई की अनजानी भूल समझकर माफ कर दें. धन्यवाद.’ 

 

इससे पहले भी दिया विवादित बयान

इससे पहले ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में हुई किशोर कुमार (Kishore Kumar) कॉन्ट्रोवर्सी में भी आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने नेशनल टीवी पर अमित कुमार (Amit Kumar) का मजाक उड़ाया था. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी, जिस पर आदित्य के पिता उदित नारायण (Udit Narayan) को माफी भी मांगनी पड़ी. 

उदित नारायण ने दी थी सफाई

मामला बढ़ता देख बेटे के समर्थन में आए उदित नारायण (Udit Narayan) ने सफाई देते हुए बेटे को इमोशनल बताया. साथ ही कहा कि आदित्य को अभी इतनी समझ नहीं है. बता दें, ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) में अब 9 कंटेस्टेंट बचे हैं. इनमें पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, सवाई भाट, आशीष कुलकर्णी, शनमुख प्रिया, सायली काबंले, निहाल तारो और अंजलि गायकवाड़ शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: इस पाकिस्तानी एक्टर पर Alka Yagnik ने लुटाया दिल, कमेंट कर कही ये बात  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments