Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentAbhishek Bachchan Proposed Karisma Kapoor With Diamond Ring, Know Why They Did...

Abhishek Bachchan Proposed Karisma Kapoor With Diamond Ring, Know Why They Did Not Marry


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की नजदीकियां एक समय इंडस्ट्री में चर्चा का विषय थीं. खबरों की मानें तो यह दोनों लगभग 5 साल तक सीरियस रिलेशन में थे. आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि अभिषेक बच्चन ने जब पहली बार करिश्मा को प्रपोज किया था, तब एक्ट्रेस का रिएक्शन कैसा था.

एक इंटरव्यू में करिश्मा ने कहा था, ‘अभिषेक बच्चन ने मुझे डायमंड रिंग देकर प्रपोज किया था, यह सबकुछ इतना अचानक हुआ था कि मैं उन्हें मना नहीं कर सकती थी. मैं काफी खुश थी, मुझे अभिषेक को देखकर लगा था कि मैंने अपने लिए सही व्यक्ति को चुन लिया है और बच्चन परिवार से अच्छा परिवार मेरे लिए क्या होता.’

Abhishek Bachchan ने डायमंड रिंग देकर किया था Karisma Kapoor को प्रपोज, इस कारण टूटी थी शादी!

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर ने साल 2002 में अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन के मौके पर सगाई की थी. हालांकि, बाद में कुछ पारिवारिक मतभेदों के चलते दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे और इनकी शादी का प्लान कैंसिल हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना चाहती थीं और जया इसके सख्त खिलाफ थीं. वहीं, करिश्मा की मां चाहती थीं कि शादी से पहले ही अमिताभ अपने बेटे अभिषेक के नाम कुछ प्रॉपर्टी कर दें. इस बात पर बच्चन परिवार को ऐतराज था. कहते हैं कि इन्हीं सब वजहों के चलते यह शादी टूट गई थी.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments