Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentWhen Bollywood Actress Parineeti Chopra Reveal That She Is Affraid Of Katrina...

When Bollywood Actress Parineeti Chopra Reveal That She Is Affraid Of Katrina Kaid


बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने साल 2011 में फिल्म ‘लेडिस वर्सेस रिकी बहल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुख्य भूमिका निभाई थी. तब से लेकर अब तक परिणीति लगातार फिल्मों में काम कर रही हैं. वहीं अपने एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बॉलीवुड की चिकनी चमेली यानी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे.

परिणीति चोपड़ा ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि कैटरीना कैफ बिल्कुल किसी स्ट्रिक्ट स्कूल टीचर की तरह हैं, जो फिटनेस को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस रहती हैं. परिणीति ने कहा, ‘ड्रीम टीम टूर के वक्त कैटरीना और उनके ट्रेनर इस बात का ध्यान रखते थे कि सभी लोग हेल्दी खाना ही खाएं. वो हमारे कमरों में हेल्दी फूड के पैकेट भिजवाते थे.’ इसके अलावा परिणीति चोपड़ा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि वो अपनी फिटनेस के लिए और उससे जुड़ी बातों के लिए कैटरीना कैफ को मैसेज करती रहती हैं, जिसका कैटरीना उन्हें जवाब भी देती हैं. कैटरीना अक्सर उन्हें अपने साथ वर्कआउट करने के लिए भी बोलती हैं.’

बात करें परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘साइना’ (Saina) में देखा गया था. इससे पहले वो अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई दी थीं. परिणीति और अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्म ‘इश्कजादे’ और ‘नमस्ते इंग्लैंड’ जैसी फिल्मों में भी साथ काम किया है.

यह भी पढ़ेंः Akshay Kumar को आता है Deepika padukone पर तरस, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments