Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentSushmita Sen Shares Photo Of Charu Asopa With Baby Bump, Wrote Love...

Sushmita Sen Shares Photo Of Charu Asopa With Baby Bump, Wrote Love Filled Note And Gave Congratulate For Her Pregnancy


तीन दिन पहले ही चारू असोपा ने अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज़ सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. अब इस खबर पर चारू की ननद सुष्मिता सेन ने भी पोस्ट किया है और भाभी चारू को शुभकामनाएं दी हैं. सुष्मिता अब जल्द ही बुआ बन जाएंगीं और इस बात को लेकर वो काफी खुश भी हैं और उत्साहित भी. लिहाजा सोशल मीडिया पर उन्होने चारू असोपा की बंबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए एक प्यार भरा नोट लिखा है.

सुष्मिता ने लिखा लंबा चौड़ा नोट

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर चारू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं ये खबर शेयर करते हुए काफी उत्साहित हूं कि मैं जल्दी ही बुआ बनने वाली हूं.’ साथ ही उन्होंने अपने भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा को बधाई भी दी. इस पोस्ट के साथ ही सुष्मिता ने चारू की ड्यू डेट भी रिवील कर दी है. उन्होंने बताया कि बेबी का जन्म नवंबर में होगा. इसी महीने में सुष्मिता का बर्थडे भी आता है और इस बात को लेकर भी वो काफी खुश हैं. वहीं चारू भी चाहती हैं कि उनके बच्चे का जन्म सुष्मिता सेन के जन्मदिन पर ही हो ताकि उनमें भी वो गुण आ सकें जो सुष्मिता में हैं.

चारू बनेंगी बेहतरीन मां

सुष्मिता सेन ने इस पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया कि चारू काफी समय से ये चाहती थी कि वो मां बने. उन्होंने लिखा, ‘अब नन्हें मुन्ने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं हो पा रहा है. मुझे पता है चारू एक बेहतरीन मां बनेंगी.’ चारू ने महज तीन दिन पहले ही सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर पर फैंस को ये गुड न्यूज़ दी थी. जिससे उनके परिवार में हर कोई खुश है लेकिन बुआ बनने जा रहीं सुष्मिता की खुशी का ठिकाना नहीं है. सिर्फ सुष्मिता ही नहीं बल्कि उनकी बेटी रिनी भी कजिन को लेकर काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ेंः Khatron ke khiladi 11: Nikki Tamboli से लेकर Anushka Sen तक, फैंस को खूब पसंद आ रही कंटेस्टेंट्स की केमिस्ट्री





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments