Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentSonu Sood Felt Helpless After Not Able to save A patient's Life...

Sonu Sood Felt Helpless After Not Able to save A patient’s Life |Sonu Sood मरीज की जान नहीं बचा पाने पर हुए दुखी, कहा- हेल्पलेस फील करता हूं


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. जब से यह देश कोरोना की मार झेल रहा है तब से सोनू सूद (Sonu Sood) एक मसीहा के रूप में उभर कर सामने आए हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. लेकिन सोनू (Sonu Sood) अब निराश हो गए हैं और उन्होंने अपना गम ट्विटर पर शेयर किया है. 

गम में डूबे सोनू

सोनू (Sonu Sood Help) भले ही लोगों की लगातार जान बचाने की कोशिश कर रहे हैं. मगर हर किसी की जान बचा पाना संभव नहीं है. हाल ही में एक मरीज को ना बचा पाने के गम में सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) डूब गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.   

बचा नहीं पाए जान

एक्टर ने इस बारे में लिखा कि- एक मरीज जिसे आप बचाना चाह रहे हैं उसे अगर आप खो देते हैं तो ऐसा लगता है कि आपने किसी अपने को खो दिया है.   साथ ही उस फैमिली को भी फेस कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है जिसे बचाने का आपने वादा किया था. आज मैंने कुछ को खोया है. जिस मरीज के परिवार के साथ आप दिनभर में करीब 10 बार टच में रहते हैं उस परिवार ने अपना एक सदस्य हमेशा के लिए खो दिया होता है. मैं ऐसी स्थिति में  हेल्पलेस फील करता हूं. 

 

 

इंटरव्यू में जाहिर किया था दर्द

सोनू सूद (Sonu Sood Interview) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि एक लड़की उनसे मदद की गुहार लगाती है. वे उसकी मदद भी करते हैं, लेकिन उसकी मां का निधन हो जाता है. एक ओर युवती मां का अंतिम संस्कार करती हैं तो दूसरी ओर अपने भाई को ठीक करने के लिए दोबारा मदद मांगती है. हर दिन ऐसे फोन कॉल उनके पास आ रहे हैं कुछ की मदद वे करते हैं तो कुछ की मदद की कोशिश में ही लगे होते हैं कि वयक्ति का निधन हो जाता है. 

मां-बाप को लेकर कही ये बात

बेहद विचलित सोनू सूद (Sonu Sood) ने साथ ही कहा कि अच्छा हुआ कि इस दौर में उनके माता-पिता नहीं हैं. सोनू कहते हैं, ‘शायद मेरे मां-बाप सही समय पर चले गए. अगर इस दौर से मुझे गुजरना पड़ता कि मैं उनके लिए बेड और ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं कर पाता तो मैं पूरी तरह टूट जाता. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की बेटी Renee Sen ने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर की बात, मां को होगा गर्व

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments