Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentshahid kapoors step father Rajesh Khattar father of ishaan khattar is facing...

shahid kapoors step father Rajesh Khattar father of ishaan khattar is facing economic crisis | पहले Rajesh Khattar के पिता की मौत और अब आर्थिक तंगी, बुरे दौर ने तोड़ी Shahid Kapoor के ‘सौतेले पिता’ की कमर


नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. किसी के घर में कोरोना से मौत हुई तो किसी का करीबी अस्पताल में जूझ रहा है. वहीं लोगों को लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है. फिल्म और टीवी कलाकार भी इससे परे नहीं हैं. कोरोना ने हर किसी को अपनी चपेट में लिया है. फिल्मों की शूटिंग भी बंद पड़ी हैं. इस खामियाजा इंडस्ट्री से जुड़े छोटे कलाकारों से लेकर बड़े कलाकरों तक, हर किसी को भुगतना पड़ रहा है. एक्टर और मशहूर वॉइस ओवर आर्टिस्ट राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) की भी माली हालत इन दिनों ठीक नहीं है.  

आर्थिक स्थिति ने बढ़ाई राजेश खट्टर की चिंता

राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) का हाल बहुत बुरा है. कोरोना की वजह से उनकी पूरी जमा पूंजी अब खत्म हो गई है. ऐसे में वे आर्थिक स्थिति को लेकर बहुत परेशान हैं. राजेश खट्टर की पत्नी वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) ने द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में परिवार की माली हालत के बारे में बात की है और बताया कि वो लोग किस दौर से फिलहाल गुजर रहे हैं. 

सारी सेविंग्स हुईं खत्म

वंदना ने बताया कि पिछले 2 सालों में उन्होंने अपनी पूरी सेविंग्स खत्म कर दी हैं. इसका सबसे ज्यादा हिस्सा परिवार के इलाज और दवाइयों पर खर्च हुआ है. अपने बेटे वनराज के जन्म के बाद से ही वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) पोस्टमार्टम डिप्रेशन से जूझ रही हैं. वे पिछले साल मई के महीने में अस्पताल में भर्ती हुई थीं और तब से वो अस्पताल में काफी लंबे वक्त तक रहीं. 

पिता की हुई मौत

वंदना सजनानी (Vandana Sajnani) ने बताया कि बीते दो सालों से उनका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है. ऐसे में काम की भी कमी है. इस वजह से वंदरा और राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) के परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें, कुछ दिनों पहले राजेश खट्टर के पिता का भी निधन हो गया था. राजेश पिता के जाने के वजह से भी काफी परेशान हैं. कोरोना की वजह से उनके पिता निधन हुआ था. 

राजेश का इशान और शाहिद से रिश्ता

राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) से पहले भी कई फिल्मी स्टार्स ने अपनी आर्थिक स्थिति खराब होने का दावा किया. राजेश खट्टर एक्टर ईशान खट्टर के पिता हैं. ईशान राजेश की पहली पत्नी नीलिमा अजीम के बेटे हैं. शाहिद से भी राजेश खट्टर का रिश्ता है. राजेशा शाहित के सौतेले पिता हैं. 

ये भी पढ़ें:  मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान एक ही बीड़ी से लगाते थे कश, खुले पुराने दिनों के कई राज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments