Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentKareena Kapoor Khan Shares Mumbai Police COVID-19 Meme Featuring Saif Ali Khan...

Kareena Kapoor Khan Shares Mumbai Police COVID-19 Meme Featuring Saif Ali Khan | Saif Ali Khan से लेकर Madhuri Dixit तक, वायरल हो रहे हैं सितारों के नाम पर बने ये जोक्स


नई दिल्ली: मुंबई पुलिस अपने अनूठे अंदाज में लोगों को जागरुक करने के लिए जानी जाती है. इसी क्रम में हाल ही में उनके ट्विटर हैंडल से कुछ मीम्स ट्वीट किए गए जिनमें देव आनंद (Dev Anand), माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), गोविंदा (Govinda), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachan), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का जिक्र किया गया.

करीना ने शेयर किया ये जोक
करीना को ये मीम इतना अच्छा लगा कि उन्होंने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तो चलिए आपको दिखाते हैं कि क्या थे ये मीम्स और क्यों फैंस को ये इतना पसंद आ रहे हैं. एक पोस्टर में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को साथ में दिखाया गया है और इसके कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा- अगर तुम मास्क नीचे ‘करीना’ तो बहुत ‘Un-Saif’ सिचुएशन हो सकता है.’

अन्य सितारों पर भी बनाए हैं जोक्स
इसी तरह अन्य सितारों के नाम का इस्तेमाल करते हुए मुंबई पुलिस ने जोक बनाए हैं. जैसे- देव असली आनंद तो घर पर ही है. इसी तरह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) व अन्य सितारों के नाम का इस्तेमाल करते हुए जोक्स बनाए गए हैं जिन्हें हम आपके लिए यहां पर शेयर कर रहे हैं.

मनोरंजन जगत पर कोरोना का कहर
बता दें कि मुंबई उन शहरों में से एक है जहां कोरोना का प्रभाव सबसे ज्यादा देखने को मिला है. कोविड की दूसरी लहर की मार एक बार फिर मनोरंजन जगत पर पड़ी है और थिएटर्स से लेकर फिल्मों की शूटिंग तक सबकुछ बंद है. ऐसे में मेकर्स अपने शोज और फिल्मों की शूटिंग अन्य शहरों व राज्यों में करने के लिए मजबूर नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-इस टीवी एक्ट्रेस को बाथटब में सोना है पसंद, लेटकर दिए कई शानदार पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments