Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentJuhi Chawla First Reaction After Seeing Shahrukh Khan | जब Shahrukh Khan...

Juhi Chawla First Reaction After Seeing Shahrukh Khan | जब Shahrukh Khan को पहली बार देखा तो Juhi Chawla के मुंह से निकला


बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) बॉलीवुड के सबसे आइकॉनिक कपल में से एक हैं, जिन्होंने फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘यस बॉस’, ‘डुप्लीकेट’, ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, डर जैसी कई फिल्मों में अपनी केमिस्ट्री से लोगों को मंत्रमुग्ध किया था. ये जोड़ी सिल्वर स्क्रिन पर सुपर कमाल लगती है. वहीं जूही चावला ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान को लेकर ऐसी बात बताई थी, जिसे आप जानकर हैरान रह जाएंगे. जूही चावला ने बताया था कि जब वो शाहरुख से पहली बार मिली थी तो वो उन्हें देखकर हैरान रह गई थी.

https://www.youtube.com/watch?v=sOkxFizBgT8

आपको बता दें कि जूही चावला शाहरुख खान के साथ पहली बार फिल्म करने जा रही थी और उस फिल्म का नाम था ‘राजू बन गया जेंटलमैन.’ इस फिल्म के लिए दोनों की पहली बार मुलाकात हुई थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जब उन्होंने शाहरुख खान को देखा तो उनके मुंह से अचानक निकला, ‘ये किस एंगल से हीरो लगता है.’ जूही ने इंटरव्यू में बताया था कि उस समय शाहरुख काफी दुबले पतले थे, उनका सांवला रंग था, लंबे-लंबे बाल थे जो माथे तक आते थे.

आपको बता दें, फिल्म ‘राजू बन गया जैंटलमैन’ शाहरुख खान और जूही चावला की साथ में पहली फिल्म थी. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया था. फिर उसके बाद दोनों ने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी. वहीं जूही ने उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया और बताया कि काम करने के बाद उन्होंने उनके साथ खूब मस्ती की क्योंकि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का था.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments