Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentJeetendra And Hema Malini’s Wedding Was Stopped By This Actor

Jeetendra And Hema Malini’s Wedding Was Stopped By This Actor


एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) को उनकी फिल्मों के साथ ही उस दौर के सभी बड़े एक्टर्स की पहली पसंद भी कहा जाता था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा मालिनी से उनके दौर के बड़े-बड़े दिग्गज एक्टर्स शादी करना चाहते थे. इनमें राजकुमार से लेकर संजीव कुमार और जितेंद्र भी शामिल थे. कहते हैं कि एक्ट्रेस हेमा मालिनी को इनमें से जितेंद्र पसंद आ गए थे.

यहां तक कि हेमा के घर वालों को भी जितेंद्र पसंद थे. दरअसल, हेमा और जितेंद्र ने साथ-साथ द बर्निंग ट्रेन, वारिस, कैदी, गरम मसाला, गहरी चाल और ज्योति जैसी फिल्मों में काम किया था. कहते हैं कि इस दौरान यह एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. वहीं, इनके रिश्ते की बात भी फाइनल हो गई थी और शादी मद्रास के एक होटल में होना तय हुई थी.

अगर ये एक्टर ऐन वक्त पर शादी ना तुड़वाता तो Jeetendra की पत्नी होती Hema Malini !

खबरों की मानें तो हेमा की जितेंद्र से शादी की बात जब धर्मेंद्र को पता चली तो उन्होंने इसे रुकवाने का प्लान बनाया. कहते हैं धर्मेंद्र ऐन शादी के मौके पर जितेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा को लेकर पहुंच गए. इसके बाद वही हुआ जो ऐसे मामलों में होता आया है. जमकर हो-हल्ला मचा और जितेंद्र की हेमा से शादी टूट गई. आपको बता दें कि इस घटना के कुछ समय बाद धर्मेंद्र ने हेमा से शादी कर ली थी.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments