Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeNewsपहलवान Sushil Kumar को स्कूटी देने वाली लड़की की हुई पहचान, जानिए...

पहलवान Sushil Kumar को स्कूटी देने वाली लड़की की हुई पहचान, जानिए क्यों की थी मदद| Hindi News, देश


नई दिल्ली: सागर धनखड़ की हत्या (Sagar Dhankar Murder Case) के मामले में पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) की गिरफ्तारी के बाद अब नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस (Delhi Police) की पूछताछ में इस हत्याकांड में शामिल लोग और सुशील को शरण देने वाले निशाने पर हैं. 

सुशील से मिली थी सफेद रंग की स्कूटी

सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तारी के वक़्त सुशील (Wrestler Sushil Kumar) के पास सफेद रंग की स्कूटी मिली थी. यह स्कूटी छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार से कुश्ती के दांव-पेंच सीखने वाली लड़की की थी. अच्छी जान-पहचान होने की वजह से लड़की ने अपनी स्कूटी सुशील को दे दी थी. क्राइम ब्रांच अब उन सभी लोगों की भूमिका की जांच करेगी जिन्होंने फरारी के दौरान सुशील की छुपने में मदद की थी.

क्राइम ब्रांच कर रही है जांच

ये केस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर करने की एक बड़ी वजह है. इस मामले से जुड़े कई लोग दो कुख्यात गैंग से जुड़े हुए हैं. इनमें से मृतक सागर धनखड़ जहां काला जठेड़ी गैंग का करीबी था. वहीं पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) का संबंध गैंगस्टर नीरज बवानिया के असोंधा गैंग के साथ बताया जा रहा है. क्राइम ब्रांच अब उन दोनों गैंग की भूमिका की भी जांच करेगी.

रविवार को अरेस्ट हुआ सुशील

बताते चलें कि दिल्ली पुलिस ने कई दिनों की लुकाछिपी के बाद पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar) को रविवार को मुंडका से गिरफ्तार किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जब सुशील कुमार को गिरफ्तार किया तो वह एक स्कूटी पर सवार था. उसे वह स्कूटी एक लड़की से मिली थी. 

ये भी पढ़ें- Exclusive: पहलवान Sagar Dhankhar मर्डर की इनसाइड स्टोरी, जिसमें फंसे Wrestler Sushil Kumar

कई राज्यों में छिपता फिरा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 4 मई से लेकर 23 मई को पकड़े जाने तक सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) ने दिल्ली, यूपी, उत्तराखंड, पंजाब और हरियाणा में अलग-अलग जगहों पर शरण ली. उसके पास एक WiFi डोंगल भी था जिससे वह इंटरनेट कॉल्स के जरिए अपने खास करीबियों से बात करता था. सूत्रों के मुताबिक इस मामले में सुशील को शरण देने वाले कई रसूखदार लोग पुलिस के निशाने पर हैं.

LIVE TV





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments