Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentMadhuri Dixit And Juhi Chawla Cat Fight In 90s Actress Juhi Chawla...

Madhuri Dixit And Juhi Chawla Cat Fight In 90s Actress Juhi Chawla Rejected Dil To Pagal Hai Movie Because Of Madhuri Dixit


90 का दशक बॉलीवुड में रोमांस का दशक माना जाता है लेकिन ये दौर 90’s की हीरोइनों की कैट फाइट के लिए भी खूब मशहूर रहा. इस कैट फाइट के चक्कर में तो अपना नुकसान करने से भी हीरोइन चूकी नहीं. ऐसा ही कुछ हुआ था अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ भी. जिन्हें सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है (Dil To Pagal Hai) ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने सिर्फ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की वजह से इस फिल्म को अपने हाथ से जाने दिया. चलिए बताते हैं आपको ये मजेदार किस्सा. 

जब माधुरी की वजह से ठुकराई फिल्म

एक इंटरव्यू में खुद ये बात जूही चावला ने बताई थी कि उन्हें दिल तो पागल जैसी हिट फिल्म ऑफर हुई थी. उन्हें करिश्मा कपूर का निभाया गया रोल ऑफर हुआ था. लेकिन जब उन्हें पता चला कि फिल्म में उनका रोल सेकेंड लीड और फिल्म में लीड एक्ट्रेस माधुरी होंगी तो उन्होंने फिल्म करने से ही इनकार कर दिया. बाद में ये रोल करिश्मा को मिला और उस फिल्म ने करिश्मा को नई ऊंचाइयां दीं.

गुलाब गैंग में साथ दिखी थी माधुरी और जूही

90 के दशक में माधुरी दीक्षित और जूही चावला के बीच कैट फाइट के चर्चे खूब हुए. दोनों एक दूसरे से न तो ज्यादा बात करती थीं न मिलती थीं. लेकिन फिर भी सालों बाद 2014 में दोनों गुलाब गैंग में साथ नजर आईं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दोनों के बीच कुछ खिंचाव सा था. जिससे क्रू को काफी दिक्कतें भी आईं. कहा जाता है कि एक दिन दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया गया था और जब दरवाजा खुला तो दोनों बात करती हुईं दिखीं और इनके बीच काफी कुछ सुधर गया. ये फिल्म लोगों को खूब भाई जिसमें जूही ने निगेटिव रोल निभाया था.

ये भी पढे़ंः In Pics: सुहाना खान का बर्थडे लुक वायरल, इस हॉट अंदाज में किया सेलिब्रेशन



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments