Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentशाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने 21वें बर्थडे पर मस्ती करती...

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने 21वें बर्थडे पर मस्ती करती आईं नजर, PHOTOS और VIDEO वायरल


सोशल मीडिया पर सुहाना खान की बड़ी फैन फॉलोइंग है (फोटो साभारः Instagram@suhanakhan546)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) 21 साल की हो गई हैं. इस मौके पर स्टारकिड की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) 22 मई को 21 साल की हो गई थीं. इस मौके पर स्टार किड के फैंस ने उन्हें जमकर बधाई दी. इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड (Bollywood) में उनके कई दोस्त और करीबियों ने खास तरह से बर्थडे विश किया. इनमें अनन्या पांडे (Ananya Panday), नव्या नवेली नंदा समेत कई लोग शामिल हैं. अब सुहाना के बर्थडे पर उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हें उनके एक फैन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए हैं. फोटोज में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं, जबकि वे एक वीडियो में गुब्बारे के साथ खेलती नजर आ रही हैं. फैंस को उनका यह अंदाज भा गया है.

सुहाना खान हरे रंग की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही हैं. फोटो में सुहाना केक के सामने खड़े होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं, जबकि वे एक दूसरी फोटो में अपनी दोस्त के साथ खुश नजर आ रही हैं.

(फोटो साभारः Instagram@suhanakhan546)

दुनिया भर में स्टार किड के फैंस उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाई दे रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram@suhanakhan546)

बर्थडे पर सुहाना की खास दोस्त शनाया कपूर ने एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुहाना, शनाया और अनन्या साथ में डांस करती नजर आ रही हैं. शनाया ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘जन्मदिन मुबारक सुहाना.. हम हमेशा ही साथ में डांस करेंगे.’

इसके अलावा सुहाना की मां गौरी खान ने बेटी को खास बर्थडे विश किया. उन्होंने बेटी की एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें वे ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं. गौरी ने बेटी की फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे…तुमसे हमेशा ही प्यार रहेगा.’









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments