Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentWhen Actress Alia Bhatt Wants To Become Akshay Kumar Says In Her...

When Actress Alia Bhatt Wants To Become Akshay Kumar Says In Her Interview


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री की थी. इस फिल्म की सफलता के बाद आलिया एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में दिखाई दे रही हैं. इन दिनों आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में हैं. यूं तो आलिया भट्ट अपने अब तक के करियर में कई बड़े हीरो के साथ काम कर चुकीं हैं लेकिन कम ही लोगों को पता है कि वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुत बड़ी फैन हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

भले ही अक्षय कुमार और आलिया भट्ट ने अब तक साथ में कोई फिल्म नहीं की है लेकिन आलिया, खिलाड़ी कुमार की लाइफ से काफी इंस्पायर्ड रहती हैं. आपको बता दें कि कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में जब आलिया भट्ट से सवाल पूछा गया कि अगर किसी दिन वो सुबह उठे और कोई मेल कलाकार बन जाएं तो कौनसा एक्टर बनना पसंद करेंगी? इस सवाल पर आलिया ने बिना देर लगाए अक्षय कुमार का नाम लिया और बताया कि उन्हें अक्षय कुमार का लाइफस्टाइल काफी पसंद हैं. वो सुबह जल्दी उठते हैं, जल्दी सोते हैं. उनकी जिंदगी शानदार है और यही वजह है कि मैं अक्षय कुमार बनना चाहूंगी.’

वैसे ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार अपनी लाइस्टाइल से करोड़ों लोगों को प्रेरणा देते हैं और आलिया भट्ट भी उनमें से एक हैं. बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में अजय देवगन (Ajay devgn) के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी. साथ ही आलिया संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मचअवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा आलिया भट्ट अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में जल्द ही रोमांस करती हुई दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ेंः प्रेग्नेंसी के बाद Shweta Tiwari ने कैसे पाया परफेक्ट फिगर? जानें एक्ट्रेस के Weight Loss Secrets





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments