Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentThese Famous Singers Of Bollywood Used To Sing From Childhood, This Is...

These Famous Singers Of Bollywood Used To Sing From Childhood, This Is Their Video Of Their Childhood Singing


बॉलीवुड के सितारों का बचपन भी किसी आम इंसान के बचपन के दिनों जैसा ही गुजरा होता है. फिर भी आखिरकार ये जानने की इच्‍छा तो होती ही है कि फिल्‍मी कलाकार बचपन में क्या किया करते थे. फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन सिंगर्स की कोई कमी नहीं है. कुछ सिंगर ऐसे भी हैं जो रातों रात स्टार नहीं बने बल्कि उनको बचपन से ही मेहनत करनी पड़ी थी. आज हम अपनी इस स्टोरी में उन फेमस बॉलीवुड सिंगर्स के बचपन की वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर कई बार देखी जाती है.

सोनू निगम

सबसे पहले तो हम आपको ये बताना चाहेंगे की इस पुरानी वीडियो में छोटे सोनू निगम बहुत ही क्यूट लग रहे है. 90 के दशक के सबके फेवरेट सिंगर सोनू निगम बचपन से गाना गाते आए हैं. उन्होंने अपने इस मुकाम को हालिस करने के लिए बचपन से ही कड़ी मेहनत की है.

 

सुनिधि चौहान

सुनिधि चौहान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन फीमेल सिंगर्स में से मानी जाती है. इनकी दमदार आवाज और ऊंचे सुरों ने सभी को अपना दिवाना बना दिया था. इनकी जितनी तारीफ की जाए उनती ही कम है. मस्त के गाने से सुनिधि ऐसी छाई कि आज भी उनकी आवाज की खुमारी सिर चढ़कर बोलती है.

श्रेया घोषाल

फिल्म जिस्म से लेकर देवदास के गानों को गाकर श्रेया घोषाल ने एक अलग ही लेवल क्रिएट कर दिया था. अपनी मखमली आवाज से उन्होंने छोटे बच्चों से लेकर बड़ों को हैरान कर दिया था. श्रेया घोषाल को डोला रे डोला और कई गानों के लिए अवार्ड भी मिला था. श्रेया ने भी बचपन में रियलिटी शो में हिस्सा लिया था.

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ बचपन में जागरण में गाया करती थीं. लेकिन आज वो इंडस्ट्री की टॉप सिंगर बन गई है. इसके बाद उन्होंने इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था जहां वो काफी पहले ही शो से बाहर हो गई थीं.

आदित्य नारायण

आदित्य नारायण को बचपन से ही गाने का शौक रहा है. उन्होंने कुछ फिल्मों में अपनी आवाज भी दी है. बीवी नंबर वन फिल्म में चाइल्ड वॉयस में गाना आदित्य की आवाज में ही था तो वहीं गोलियों की रासलीला में रणवीर सिंह पर फिल्माया तत्तड़ तत्तड़ गाने ने वाकई धूम मचा दी थी.

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments