Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentShah Rukh Khan's Closeness With Priyanka Chopra Spark Rumours, Know Why They...

Shah Rukh Khan’s Closeness With Priyanka Chopra Spark Rumours, Know Why They Seperated


एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. हालांकि, एक समय बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा का नाम उनकी फिल्मों से ज्यादा कई स्टार्स के साथ लिंकअप के चलते सुर्खियों में रहा था. कहते हैं कि प्रियंका का अक्षय कुमार, शाहिद कपूर, हरमन बावेजा और शाहरुख खान तक के साथ अफेयर रह चुका है.

आज के इस आर्टिकल में हम आपको प्रियंका चोपड़ा के शाहरुख खान के साथ हुए कथित अफेयर के बारे में बताएंगे. खबरों की मानें तो फिल्म डॉन-2 की शूटिंग के दौरान प्रियंका और शाहरुख के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. कहते हैं शाहरुख अपने घर पर होने वाली पार्टीज में सिर्फ चुनिंदा मेहमानों को बुलाते थे और इनमें प्रियंका जरूर होती थीं.

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं Priyanka Chopra-Shahrukh Khan की नजदीकियां, फिर ऐसे आई दूरी

वहीं, कहा तो यहां तक जाता है कि शाहरुख ने एक बार करण जौहर के मना करने के बाद भी उनके घर हुई एक पार्टी में प्रियंका को बुला लिया था. इस दौरान शाहरुख ने आगे बढ़कर प्रियंका को सभी गेस्ट्स से मिलवाया था. शाहरुख खान का प्रियंका को लेकर ऐसा बर्ताव आस-पास मौजूद लोगों के लिए काफी चौंकाने वाला था. कहते हैं इसके बाद गौरी ने शाहरुख खान को हिदायत दी कि वो प्रियंका से अलग रहें, जिसके बाद शाहरुख ने अपनी वाइफ गौरी की बात सही समय पर मान ली और प्रियंका से हमेशा-हमेशा के लिए दूरी बना ली थी.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments