Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentKhesari Lal Yadav posted a video while mopping floor | इस भोजपुरी...

Khesari Lal Yadav posted a video while mopping floor | इस भोजपुरी स्टार ने शर्टलेस होकर फर्श पर लगाया पोछा, एक्ट्रेस ने लगाया काला टीका


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पोछा लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता माहरा (Shweta Mahra) भी दिखाई दे रही हैं. 

पोछा लगाते खेसारी

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनकी और श्वेता की केमेस्ट्री किसी के भी दिल को छू लेगी. वीडियो में श्वेता कुर्सी पर बैठी हैं और खेसारी (Shweta Khesari) फर्श पर पोछा लगा रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने गाने के प्रमोशन के तौर पर बनाया है.

‘परदेसिया’ पर किया एक्ट

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने पहली बार अपने गानों का प्रमोशन इंस्टाग्राम रील से किया, क्योंकि उनके भोजपुरी गाने रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. करोड़ों लोगों में उनके प्रति दीवानगी उनके गाने को हिट करा देती है. अब ‘परदेसिया’ भी सोशल मीडिया पर छा गया है. श्वेता माहरा (Shweta Mahra) के साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस किया है.

हिंदी गाने ‘परदेसिया’ का भोजपुरी वर्जन

वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यह गाना हिंदी गाने ‘परदेसिया’ का भोजपुरी वर्जन है, जिसका रीक्रिएशन भोजपुरी अंदाज में किया गया है, जो अब खूब पॉपुलर हुआ है.

यह भी पढ़ें- दिशा का ये बैकफ्लिप है बहुत कठिन, आप ना करें ट्राई वर्ना कमर हो सकती है टेढ़ी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments