Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentKareena Kapoor And Karishma Kapoor Share This Old, Unseen Picture Of Their...

Kareena Kapoor And Karishma Kapoor Share This Old, Unseen Picture Of Their Grandparents Raj Kapoor And Krishna Raj Kapoor | दादा


करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अक्सर अपने परिवार के लोगों की ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो अनदेखी और अनमोल है. अब एक बार फिर दोनों बहनों ने अपने दादा-दादी यानr राज कपूर (Raj Kapoor) और कृष्णा राज कपूर (Krishna Raj kapoor) की तस्वीर शेयर कर उन्हें याद किया है और ये तस्वीर वाकई शानदार है.

इस तस्वीर में राज कपूर सूट में नजर आ रहे हैं और काफी खुश लग रहे हैं. उन्होंने अपने हाथ में एक किताब भी पकड़ी हुई है. वहीं कृष्णा राज कपूर एक प्लेन सी साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसका पल्लू उन्होंने सर पर ओढ़ा हुआ है. ये तस्वीर करीना और करिश्मा दोनों ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. साथ ही लिखा है- ‘दादा और दादी.’ वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब इन कपूर बहनों ने अपने दादा-दादी को याद किया हो. बल्कि राज कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर भी करिश्मा कपूर ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो राज कपूर की गोद में नजर आ रही थीं.

राज कपूर के सबसे बड़े बेटे रणधीर कपूर की बेटियां हैं करिश्मा-करीना

राज कपूर के तीन बेटों रणधीर कपूर, ऋषि कपूर और राजीव कपूर में से करिश्मा और करीना सबसे बड़े बेटे रणधीर कपूर की बेटियां हैं, जिनकी मां अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री बबीता है. किन्हीं कारणों के चलते रणधीर कपूर और बबीता अलग हो गए थे. इसी दौरान करिश्मा ने फिल्मों में एंट्री ली थी और करीब 1 दशक तक सिनेमा पर राज किया. इसके बाद करीना बॉलीवुड में आईं और देखते ही देखते बेहतरीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गई. फिलहाल दोनों बहने कम ही फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन खबरों में हर दिन छाई रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः Ayushmann Khurrana की फिल्मों को देखकर डिप्रेस हो गए थे उनके बच्चे, जानें क्यों?



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments