Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentArjun Kapoor Speaks On The Relationship Of Father Boney Kapoor And Sridevi

Arjun Kapoor Speaks On The Relationship Of Father Boney Kapoor And Sridevi


बॉलीवुड एक्टर अभिनेता अर्जुन कपूर आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुके हैं. अर्जुन अपनी मां मोना शौरी के बहुत करीब थे. और उनके निधन के 9 साल बाद भी वो अक्सर उन्हें याद करते  हैं,अब हाल ही में अर्जुन ने अपने  पिता बोनी कपूर और श्रीदेवी के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि, पिता को फैसला मंजूर करना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. 

मां चाहती थीं मैं पापा का साथ दूं

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में बताया है कि, जब पापा ने ये फैसला लिया तब  मेरी मां की परवरिश मेरे दिमाग में थी.  उन्होंने कहा कि, मां ने मुझे से हमेशा उनके साथ खड़ा रहने को कहा था. चाहे उनके फैसले से की वजह से हमने कुछ भी परेशानियां झेली हों. अर्जुन ने बताया कि, मेरे पापा  को दोबारा प्यार हुआ मैं उसकी इज्ज़त करता हूं, क्योंकि प्यार बहुत कॉम्प्लेक्स है, और लोग 2021 में बैठकर भी ये बात करते हैं कि प्यार एक बार होता है.  प्यार असल में बहुत कॉम्प्लेक्स है, प्यार बहुत कॉम्प्लिकेटेड है.

मैंने हमेशा अच्छा बेटा बनने की कोशिश की है

अर्जुन ने इस दौरान कहा कि, दुर्भाग्य से लोग लाइफ में अलग-अलग फेज से गुजरते है. आप एक बार किसी से प्यार करके उसके बाद फिर से किसी के प्यार में  पड़ सकते हैं, ऐसा हो सकता है.  मैं ये नहीं कह सकता कि मेरे पिता ने जो किया मैं उसे सही कह रहा हूं, मेरे लिए वो ठीक नहीं था. क्योंकि एक बच्चा होने के नाते मुझपर उसका बहुत प्रभाव पड़ा. लेकिन मैं समझता हूं, मैं ये नहीं कह सकता कि ऐसा करना ठीक है, लेकिन ये होता है.  मैंने हमेशा ही एक अच्छा बेटा बनने की कोशिश की क्योंकि मेरी मां भी यही चाहती थीं.

ये भी पढे़ं-

Saif Ali Khan संग शादी से पहले बड़ी ननद Saba Ali Khan को Kareena Kapoor ने भेजा था ये खास मैसेज, सालों बाद किया शेयर

क्यों Govinda ने इस फिल्म में Salman Khan के साथ काम करने से कर दिया था मना, ये है खास वजह

 



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments