Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentActress Nushrratt Bharuccha Will Soon as Sell Condom in New Film Janhit...

Actress Nushrratt Bharuccha Will Soon as Sell Condom in New Film Janhit Mein Jaari | Nushrratt Bharuccha बेचेंगी कॉन्डोम! जानिए क्या है पूरा माजरा


नई दिल्ली: ‘प्यार का पंचनाम’ फेम बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) इन दिनों अपनी टाइपकास्ट इमेज को तोड़ने का काम कर रही हैं. हाल ही में फिल्म ‘अजीब दास्तांस’ में उन्होंने नौकरानी बनकर अपनी हॉट बेब वाली इमेज को तोड़ा तो वहीं अब वह एक और टैबू को तोड़ने जा रही हैं. अगली फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) में वह कॉन्डोम बेचती नजर आने वाली हैं. 

कब शुरू होगी शूटिंग

नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की अगली फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में नुशरत (Nushrratt Bharuccha) का किरदार एक मेडिकल की दुकान में कॉन्डम बेचने वाली लड़की का होगा. 

कॉमेडी के संग सोशल मैसेज 

हमारी सहयोगी वेबसाइट India.com की खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में नुशरत (Nushrratt Bharuccha) ने बताया है कि ‘जनहित में जारी’ एक कॉमेडी फिल्म होगी, इसमें वह ‘कॉन्‍डम सेल्स एग्जीक्यूटिव’ के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ सोशल मैसेज भी होगा. 

छोटे शहर की लड़की की कहानी 

फिल्म पर बात करते हुए नुशरत ने यह भी बताया कि वो इस फिल्म में छोटे शहर की लड़की के रूप में नजर आएंगी. यह एक शिक्षित और प्रोग्रेसिव लड़की है. जो नौकरी की तलाश में रहती है और उसे एक कॉन्‍डम बनाने वाली कंपनी में ‘सेल्स एंड प्रमोशन एग्जीक्यूटिव’ के रूप में नौकरी मिलती है’. 

बता दें कि नुशरत ने बीते दिनों में कई अलग-अलग तरह के रोल निभाकर अपनी अदाकारी को साबित किया है. वह ‘छलांग’ में एक टीचर और ‘अजीब दास्तांस’ में एक नौकरानी के किरदार में नजर आईं. ‘अजीब दास्तांस’ में उनके अपोजिट अभिषेक बनर्जी नजर आए थे. 

इसे भी पढ़ें: Aishwarya Rai से लेकर Kajal Aggarwal तक पहनती हैं कीमती मंगलसूत्र, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments