Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentशाहरुख खान जब मनोज बाजपेयी को ले गए थे डिस्को, आपस में...

शाहरुख खान जब मनोज बाजपेयी को ले गए थे डिस्को, आपस में बीड़ी तक करते थे शेयर


मनोज बाजपेयी और शाहरुख खान ‘वीर जारा’ में आए थे साथ नजर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के धाकड़ एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) के साथ बिताए अपने पुराने दिनों को याद किया है. वे फिल्म ‘वीर जारा’ (Veer Zaara) की शूटिंग के दौरान काफी अच्छे दोस्त बन गए थे. उन्होंने किंग खान के बारे में काफी दिलचस्प खुलासे किए हैं.

नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) भले साथ में कम दिखते हैं, पर वे अच्छे दोस्त हैं. वे फिल्मों में भी एक साथ कम ही नजर आए हैं, लेकिन मनोज बाजपेयी की बातों से यही लगता है कि उनके बीच काफी अच्छी दोस्ती रही है. हाल में एक बातचीत के दौरान, मनोज बाजपेयी ने शाहरुख खान के साथ अपने यादगार पलों को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म ‘वीर जारा’ (Veer Zaara) की शूटिंग के दौरान वे अच्छे दोस्त बन गए थे. शाहरुख और मनोज एक-दूसरे के साथ कई चीजें शेयर करने लगे थे. शाहरुख ही पहले शख्स थे, जो मनोज को डिस्को लेकर गए थे. मनोज कहते हैं, ‘हम उस समय बहुत यंग थे. जो कुछ भी अफोर्ड कर पाते थे, उसे एक-दूसरे के साथ शेयर करते थे. जैसे सिगरेट, बीड़ी जैसी कई चीजें.’ ज्यादातर लोगों की तरह मनोज भी मानते हैं कि शाहरुख खान की पर्सनैलिटी बहुत चार्मिंग है. यही बात उन्हें लड़कियों के बीच लोकप्रिय बनाती है. किंग खान की फैन फॉलोइंग में लड़कियों की काफी बड़ी संख्या है. काम की बात करें तो मनोज बाजपेयी जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘फैमिली मैन 2’ में नजर आएंगे. दर्शकों को उनसे काफी उम्मीदें हैं. इस सीरीज के सीजन 2 में सामंथा अक्किनेनी भी हैं, साउथ इंडस्ट्री की स्टार हैं.

वहीं, दूसरी ओर शाहरुख की लंबे समय से कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बुरी तरह फ्लॉप रही थी. किंग खान के फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘पठान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. पिछले दिनों संजय लीला भंसाली के साथ उनके टाइअप की खबरें भी आ रही थीं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments