Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentरेप के मामले में कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ...

रेप के मामले में कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ FIR दर्ज


कंगना रनौत के बॉडीगार्ड का नाम रेप केस में आया सामने. (फोटो साभारः Instagram/rokey_hegde)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) के खिलाफ डीएन नगर में दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. आईपीसी की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

नई दिल्लीः मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े (Kumar Hegde) के खिलाफ डीएन नगर थाने में दुष्कर्म (Rape Case) के एक मामले में एफआईआर दर्ज की है. खबरों की मानें, तो यह केस 30 साल की एक ब्यूटीशियन ने दर्ज कराया है, जिसने आरोप लगाया था है हेगड़े ने उससे शादी करने का वादा किया था और उसके साथ बलात्कार किया था. एफआईआर के मुताबिक, हेगड़े ने पिछले साल जून में पीड़िता से शादी करने का वादा किया था. आरोपी ने लिव-इन रिलेशनशिप का भी सुझाव दिया था, जिसके लिए पीड़िता राजी हो गई थी, क्योंकि उसे आगे शादी करने की उम्मीद थी. ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे को 8 साल से जानते हैं. शिकायत में आगे बताया गया कि पीड़िता ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था, लेकिन आरोपी ने उसे इसके लिए मजबूर किया था. मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी चैतन्य ने पुष्टि करते हुए कहा, ‘हां डीएन नगर पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.’

(फोटो साभारः Instagram/rokey_hegde)

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने यह कहते हुए उससे 50,000 रुपये उधार लिए थे कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना पड़ेगा. तब से वह संपर्क में नहीं है. आईपीसी की धारा 376, 377 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल इसकी जांच की जा रही है.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments