Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentरुबीना दिलैक को Khatron Ke Khiladi 13 का मिला था ऑफर, शो...

रुबीना दिलैक को Khatron Ke Khiladi 13 का मिला था ऑफर, शो न करने की बताई वजह


रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ की विनर हैं (फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

हाल में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने खुलासा किया कि उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) की भी पेशकश की गई थी. मैंने इसे नहीं किया, क्योंकि मैं ‘शक्ति’ (Shakti) के लिए काम कर रही थी.

नई दिल्लीः टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल में कोरोना संक्रमण (COVID-19) से उबरी हैं. अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ (Khatron Ke Khiladi 13) की पेशकश की गई थी, लेकिन दूसरे कमिटमेंट के चलते उन्हें इसे ठुकराना पड़ा था. एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि वे अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को बहुत मिस कर रही हैं, जो फिलहाल दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शो की शूटिंग में बिजी हैं. ईटाइम्स से बात करते हुए रुबीना ने कहा, ‘मुझे शो ऑफर किया गया था. मैंने इसे नहीं किया, क्योंकि मैं ‘शक्ति’ (Shakti) के लिए काम कर रही थी. फिर मुझे कोरोना हो गया. इसलिए अगर मैंने शो को हां कर दिया होता, तो मुझे पीछे हटना पड़ता.’ हालांकि, रुबीना ने यह भी कहा कि वे भविष्य में भी इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहेंगी. वे कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि यह शो मेरे लिए नहीं है. मैं उन खौफनाक, रेंगने वाले जीवों से नहीं निपट सकती.’ ‘बिग बॉस 14’ विनर ने बताया कि अभिनव ‘केकेके13’ के लिए शूटिंग पर जाने से पहले वाकई में चिंतित थे. अभिनव ने उनके लिए एक पूरा प्लान तैयार कर रखा था- डॉक्टर, दवा की अरेंजमेंट के अलावा मुश्किल समय की तैयारी भी की हुई थी.

(फोटो साभारः Instagram/rubinadilaik)

‘बिग बॉस 14’ के दौरान इस कपल ने अपनी शादी के बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के एक कठिन दौर और तलाक की बात बताई थी. इस मामले पर बोलते हुए, रुबीना ने कहा कि अब उनका रिश्ता मजबूत है. उनका रिश्ता एक ऐसे बिंदु पर है, जहां वे एक-दूसरे का सहारा बन गए हैं. एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘हम कह सकते हैं कि हमने अपने रिलेशनशिप में ग्रेजुएशन कर लिया है. हम एक-दूसरे को हल्के में नहीं लेते हैं. हमें अभी भी कई बार समस्या होती है, लेकिन हमने अपने और अपने रिश्ते को संभालने के लिए नए तरीके सीखे हैं. और मेरा मानना ​​​​है कि यह बेहतर होने का एक हिस्सा है.’ बता दें कि रुबीना को मई की शुरुआत में खुद के कोरोना संक्रमित होने का पता चला था और वे अपनी बहन ज्योतिका दिलैक के साथ क्वारंटीन हो गई थीं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments