Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentमशहूर सिंगर श्रेया घोषाल बनीं मम्मी, सोशल मीडिया पर दी बेटे के...

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल बनीं मम्मी, सोशल मीडिया पर दी बेटे के जन्म की खुशखबरी!


श्रेया घोषाल बनीं मम्मी. (फोटो साभार : shreyaghoshal/Instagram)

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने 22 मई को एक प्यारे से बेटे को जन्म (Shreya Ghoshal blessed with a baby boy) दिया है. इसकी जानकारी खुद सिंगर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है.

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने शनिवार दोपहर में एक बेटे को जन्म दिया (Shreya Ghoshal blessed with a baby boy) है. सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया है. इस खुशखबरी को सुनते ही श्रेया के फैमिली, फ्रेंड्स और फैंस से लगातार बधाई मिल रही है. श्रेया घोषाल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर लिखा- ‘ईश्वर ने आज दोपहर में बेटे के रूप में हमें अपना कीमती आशीर्वाद दिया है. इस तरह का इमोशन इससे पहले कभी महसूस नहीं किया’. अपने पति शिलादित्य को टैग कर आगे लिखती हैं ‘शिलादित्य, मैं और मेरी पूरी फैमिली बेहद खुश है. आप सबके अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद.’

(shreyaghoshal/Instagram)

श्रेया के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं. म्यूजिशियन राज पंडित ने लिखा है- ‘बहुत बहुत बधाई, आपकी सेहत के लिए ईश्वर से प्रार्थना’. नीति मोहन ने लिखा है ‘बहुत-बहुत बधाई. ये वाकई एक बहुत अच्छी खबर है. उम्मीद है कि आप और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. बहुत सारा प्यार, मेरी और पांड्या फैमिली की ओर से बधाई’.विशाल डडलानी भी अपनी खुशी शेयर करते हुए लिखते हैं ‘यस !!! GUPLU 2.0, जीत के लिए बधाई !!! फाइनली अब मेरी निशाचर फ्रेंड को घर पर देर तक रहने का एक बहाना मिल गया. लव यू गॉयज. सिंगर कंपोजर शेखर रविजानी ने भी बधाई दी. श्रेया और शिलादित्य के घर आए नन्हें मेहमान को सभी आशीर्वाद दे रहे हैं. पिछले महीने ही बेबी शॉवर की फोटोज शेयर की थी. बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से बेबी शॉवर ऑनलाइन कर फैमिली के सभी बड़ों का आशीर्वाद लिया था.

(photo credit: instagram/@shreyaghoshal)

श्रेया घोषाल ने अपने बेबी बंप के साथ शानदार फोटोज शेयर करके बताया था कि यह एक अलौकिक अनुभव है. श्रेया ने बताया था कि, वे अपने जीवन के सबसे खूबसूरत फेज का आनंद उठा रही हैं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments