Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentपिंक रंग की साड़ी में Gaurav Jha के साथ रोमांटिक हुईं Kajal...

पिंक रंग की साड़ी में Gaurav Jha के साथ रोमांटिक हुईं Kajal Yadav, गर्दा उड़ा रहा नया भोजपुरी गाना ‘पोरे पोरे नेहिया’


इस रोमांटिक गाने में गौरव झा के साथ काजल यादव की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) चिराग (Chiraag) का नया वीडियो सॉन्ग (Video Song) लॉन्च किया गया. ‘पोरे पोरे नेहिया’ (Pore Pore Nahiya) गाना रिलीज होते ही यूट्यूब (Youtube) पर छा गया. इस रोमांटिक गाने (Romantic Bhojpuri Song) के साथ लोग इस जोड़ी की केमिस्ट्री को भी बेहद पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी दुनिया में कोरोना काल (Coronavirus) के दौरान भी कई सुपरहिट गाने (Superhit Bhojpuri Song) लॉन्च किये गए. इस बीच 22 मई को यूट्यब पर भोजपुरी फिल्म चिराग का नया वीडियो सॉन्ग ‘पोरे पोरे नेहिया’ रिलीज किया गया. यूट्यूब पर आते ही इस गाने को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. फिल्म चिराग को अजिंक्या तारा फिल्म्स (Ajinkya Tara Films) के बैनर तले बनाया गया है. इसके निर्माता दीनानाथ प्रसाद कुशवाहा और निर्देशक हेमताज अली हैं. इस रोमांटिक गाने में गौरव झा (Gaurav Jha) के साथ काजल यादव (Kajal Yadav) की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है. ‘पोरे पोरे नेहिया’ गाने में काजल यादव के साथ गौरव झा की केमेस्‍ट्री बेहद रोमांटिक लग रही है. वहीं पिंक कलर की साड़ी में इस गाने में काजल यादव बेहद ग्लैमरस भी दिख रही हैं. इस गाने को यूटयूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. गौरव झा और काजल यादव के फैन्स इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं. गौरव झा और काजल यादव स्टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘चिराग’ का नया वीडियो सांग “पोरे पोरे नेहिया” आज वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होते ही छा गया. इस रोमांटिक गाने को प्रियंका सिंह और छोटे बाबा ने आवाज़ दी है. वहीं इस गीत को विनय निर्मल ने लिखा है जबकि छोटे बाबा ने इसे संगीत से सजाया है. इस गाने में गौरव झा कोट पहने हुए बेहद स्मार्ट दिख रहे हैं. वहीं काजल के साथ उनका डांस बेहद हॉट लग रहा है. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘चिराग’ का ट्रेलर भी वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था जिसे एक मिलियन से अधिक लोगों ने देखा. फिल्‍म के ट्रेलर में अभिनेता गौरव झा और काजल यादव का जलवा नजर आया था. इस फिल्‍म में गौरव झा राधे की भूमिका में नजर आए हैं जिनको एक मुस्लिम लड़की यानी काजल से प्‍यार हो जाता है. उनकी प्रेम कहानी के बीच धर्म वाली राजनीति आ जाती है. इस फिल्‍म की कहानी आज के कई संवेदनशील मुद्दों पर बेस्ड है और समाज को एक आईना दिखाने का काम कर रही है.

Youtube Video

चिराग के इस नए गाने में गौरव झा के साथ काजल यादव की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है जिसमें दोनों सितारों का डांस कमाल का है. लोकेशन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फ़िल्म में गौरव झा, काजल यादव, हीरा लाल यादव, गलोरी मोहंता, माया यादव, खुशबू विश्वकर्मा, पूनम वर्मा,बालेश्वर सिंह, संजय वर्मा, वैभव राय, मनीष राउत, हेमताज अली, मेराज खान, जेपी सिंह आदि ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments