Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentपवित्र रिश्ता के बाद ऋत्विक धनजानी ने क्यों नहीं किया कोई डेली...

पवित्र रिश्ता के बाद ऋत्विक धनजानी ने क्यों नहीं किया कोई डेली सोप, खुद बताई वजह


टीवी एक्टर ऋत्विक धनजानी. फाइल फोटो

ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) सुपर डांसर (Super Dancer) के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं और वह शो को कमाल का होस्ट करते हैं. उन्होंने करियर और रिलेशनशिप से जुड़े कई सवालों के बारे में खुलकर बात की.

मुंबई. कई रियलिटी शोज में होस्ट की भूमिका निभाने वाले एक्टर ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. इन दिनों वह रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) को होस्ट कर रहे हैं. टीवी इंडस्‍ट्री में उन्हें खास पहचान जीटीवी का सुपरहिट सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली. लेकिन इस सीरियल के बाद वह किसी डेली सोप में नजर नहीं आए. हाल ही में ऋत्विक ने खुद बयां किया क्योंकि उन्होंने डेली सोप से किनारा कर लिया. ऋत्विक धनजानी (Ritvik Dhanjani) सुपर डांसर (Super Dancer) लंबे समय से जुड़े हुए हैं और वह शो को कमाल का होस्ट करते हैं. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया की खास बातचीत में उन्होंने करियर और रिलेशनशिप से जुड़े कई सवालों के बारे में खुलकर बात की. क्यों छोड़ा  ‘पवित्र रिश्ता’ उन्होंने ‘पवित्र रिश्ता’ को अलविदा कहने पर कहा कि मुझे ‘पवित्र रिश्ता’ में ढ़ाई साल तक काम करने के बाद ये एहसास हुआ कि अब अगर मैं कोई दूसरी डेली सोप का हिस्सा बनता हूं तब भी मुझे उतने ही प्यार और मेहनत से उस सीरियल को भी सीचना होगा, जो मैंने इसे दिया. मैंने कुछ नया करने का सोचा और नई राह का चुनाव किया.एडजस्टमेंट जीवन का हिस्सा है रिलेशनशिप पर किए एक सवाल का जवाब देते हुए ऋत्विक कहा कि मेरा मानना है कि एडजस्टमेंट जीवन का हिस्सा है. आजकल लोगों के लिए दूर जाना आसान हो गया है, क्योंकि उनके पास कई विकल्प हैं. लेकिन हमें तोड़ने से ज्यादा उन्हें सुधारने में विश्वास करना होगा. रिश्ते में आपकी खुशी दूसरे पर निर्भर नहीं
उन्होंने कहा कि जब हम एक रिश्ते में होते हैं तो ये जरूरी होता है कि हम साथ बढ़े और एक-दूसरे की आगे बढ़ने में मदद करें. यह तभी हो सकता है जब आप जो हैं उससे संतुष्ट हों. साथ ही एक रिश्ते में आपकी खुशी और सुरक्षा की भावना दूसरे व्यक्ति पर निर्भर नहीं होनी चाहिए. आपकी खुशियों की बागडोर आपके हाथ में होनी चाहिए. आपको बता दें कि आशा नेगी संग लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे, लेकिन अब अलग हो गए हैं. लेकिन दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं.









Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments