Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeNewsTarun Tejpal Verdict: Goa court acquits former editor in chief of tehlka...

Tarun Tejpal Verdict: Goa court acquits former editor in chief of tehlka Tarun Tejpal accused of sexual exploitation | Tehlka के पूर्व संपादक Tarun Tejpal को कोर्ट ने किया बरी, यौन शोषण के केस में थे आरोपी


मापुसा: यौन शोषण के मामले में तहलका के पूर्व एडिटर-इन-चीफ (Former Editor In Chief Of Tehlka) तरुण तेजपाल (Tarun Tejpal) को आठ साल बाद राहत मिली. गोवा की मापुसा जिला और सेशंस कोर्ट ने साल 2013 के यौन शोषण के मामले में तरुण तेजपाल (Goa Court Acquits Tarun Tejpal) को शुक्रवार को बरी कर दिया.

महिला सहकर्मी ने तेजपाल के खिलाफ किया था केस

बता दें कि तरुण तेजपाल के खिलाफ उनकी महिला सहकर्मी ने साल 2013 में एक फाइव स्टार होटल की लिफ्ट में यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज करवाया था. 30 नवंबर 2013 को तरुण तेजपाल को गिरफ्तार किया था. हालांकि बाद में तेजपाल को जमानत मिल गई थी.

ये भी पढ़ें- कौन हैं ये C-60 कमांडो, जिनके नाम से ही कांप उठते हैं नक्सली; आज ही 13 को किया ढेर

क्राइम ब्रांच ने दायर की थी 2,846 पन्नों की चार्जशीट

फिर फरवरी 2014 में गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तरुण तेजपाल के खिलाफ 2,846 पन्नों की चार्जशीट दायर की थी. मुकदमे की सुनवाई बंद कमरे में हुई थी. इस दौरान 71 गवाहों और बचाव पक्ष के पांच गवाहों को कोर्ट में पेश किया गया था.

गौरतलब है कि मुकदमे का फैसला 12 मई को आना था लेकिन कोरोना के मद्देनजर और कोर्ट में स्टाफ की कमी की वजह से फैसला 19 मई के लिए टालना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- सुशील कुमार के लास्ट लोकेशन का पता चला, छापेमारी तेज; कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

इसके बाद चक्रवाती तूफान ताउ-ते की वजह से बिजली गुल हो जाने से 19 मई को भी फैसला नहीं सुनाया जा सका. आज गोवा कोर्ट ने इस मुकदमे का फैसला सुनाया है.

LIVE TV





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments