Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentSevere Bruises On Face And Lips, Dia Mirza Shared Such A Picture...

Severe Bruises On Face And Lips, Dia Mirza Shared Such A Picture That The Fans Got Scared | चेहरे और होठों पर गंभीर चोट के निशान, Dia Mirza ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि घबरा गए फैंस, पूछा


पहले शादी और फिर प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में आईं दीया मिर्ज़ा अक्सर रूटीन चेकअप के लिए क्लिनिक पर स्पॉट होती रहती हैं. लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर सामने आई है उसने लोगों को काफी डरा दिया है. दीया मिर्जा(Dia Mirza)इस तस्वीर में नदी किनारे वादियों के बीच बैठी हैं लेकिन उनके चेहरे और होंठ पर गंभीर चोट के निशान है जिन्हें देख फैंस काफी चिंतित हैं. लेकिन दीया के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन ने फैंस की परेशानी को कम कर दिया है. 

 

कुछ घंटों पहले जैसे ही दीया ने ये तस्वीर शेयर की फैंस कमेंट सेक्शन में पूछने लगे कि आखिर माजरा क्या है, ज़ख्मी कैसे हुईं…वगैरह वगैरह. लेकिन उनके कैप्शन से सब समझ आ गया. ये मेडिटेशन करते हुए तस्वीर दीया ने World Meditation Day के मौके पर पोस्ट की जो उनकी वेब सीरीज काफिर के सेट की है. शूटिंग के दौरान ये फोटो ली गई थी और जो चोटों के निशान दीया के चेहरे पर नज़र आ रहे हैं वो सभी नकली हैं. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने फरवरी में शादी की और शादी के डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की न्यूज़ फैंस के साथ शेयर की थी. वहीं अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी हैं. वो लाइव सेशन के जरिए अपने फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. फिलहाल दीया मिर्जा फिल्मों से दूर हैं और फैमिली के साथ ही समय बिता रही हैं. वो आखिरी बार थप्पड़ में नज़र आई थीं जिसमें तापसी पन्नू ने लीड रोल प्ले किया था.

ये भी पढ़ेंः Amitabh Bachchan पर भी भारी पड़ने लगा था Vinod Khanna का स्टारडम, तो क्या महेश भट्ट की सलाह से पिछड़ गया ये सितारा?

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments