Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentSanjay Dutt And Rekha Lesser Known Love Story, Know How Sunil Dutt...

Sanjay Dutt And Rekha Lesser Known Love Story, Know How Sunil Dutt Intervened


संजय दत्त(Sanjay Dutt) और रेखा(Rekha), इन दोनों ही स्टार्स के कई सेलिब्रिटीज के साथ लिंकअप की न्यूज़ आज भी सुनी और सुनाई जाती है. रेखा का नाम जहां अमिताभ बच्चन के साथ जुड़ा था वहीं संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के लिंकअप की ख़बरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको रेखा और संजय दत्त के कथित अफेयर के बारे में बताएंगे जो 80-90 के दशक में खूब चर्चाओं में था. 

कहते हैं साल 1984 में आई फिल्म ‘ज़मीन आसमान’ में रेखा और संजय दत्त काम कर रहे थे और यहीं से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त इस दौरान अपने सबसे खराब दौर से गुज़र रहे थे और रेखा इससे उबरने में उनकी मदद कर रहीं थीं. ऐसे में किसी ने इनके अफेयर की ख़बरें उड़ा दी थीं. रेखा और संजय दत्त दोनों ने ही उनके बीच अफेयर होने की बात का खंडन किया था लेकिन तब तक यह बात जंगल में आग की तरफ फ़ैल चुकी थी. 

जब Rekha के साथ जुड़ने लगा था Sanjay Dutt का नाम, मजबूरी में पिता Sunil Dutt ने एक्ट्रेस से की थी ये गुजारिश!

कहते हैं सुनील दत्त साहब ने अपने बेटे संजय दत्त को समझाया कि वो रेखा से दूरी बनाएं रखें लेकिन कहते हैं संजय ने उनकी सलाह नहीं मानी थी. जिसके बाद सुनील दत्त ने मजबूरी में रेखा से ही कहा कि वो संजय दत्त से दूरी बना लें.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments