Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentNana Patekar Was In Love With Manisha Koirala But Caught With This...

Nana Patekar Was In Love With Manisha Koirala But Caught With This Actress


बॉलीवुड के लीजेंड्री स्टार्स में से एक नाना पाटेकर (Nana Patekar) को अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है. ख़बरों की मानें तो नाना पाटेकर भी अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के प्यार में पड़ चुके हैं. दरअसल, नाना पाटेकर ने मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ में काम किया था, इस फिल्म के दौरान यह दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीषा कोइराला के पड़ोसियों ने कई बार नाना को सुबह-सुबह एक्ट्रेस के घर से निकलते देखा था. वहीं, नाना ने भी यह कहकर सबको चौंका दिया था कि मनीषा उनकी बूढ़ी मां और बच्चे को देखने के लिए घर आती-जाती रहती हैं. आपको बता दें कि नाना पाटेकर उन दिनों अपनी वाइफ से अलग रह रहे थे. 

इस एक्ट्रेस के साथ पकड़े गए थे Nana Patekar जिसके चलते टूट गया था Manisha Koirala का दिल!

वहीं, मनीषा कोइराला का भी ताज़ा-ताज़ा ब्रेकअप हुआ था. ऐसे में अकेलापन दोनों को करीब ले आया था. हालांकि, एक दिन खुद मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को एक अन्य एक्ट्रेस के साथ देख लिया था. यह एक्ट्रेस थीं आएशा जुल्का, कहते हैं इस घटना के बाद नाना और मनीषा के रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए थे. वहीं, कहा तो यहां तक जाता है कि नाना को मनीषा के जाने का मलाल एक लंबे वक्त तक रहा था.



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments