Tuesday, June 22, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentKavita Kaushik slams Sonu Sood fans for pouring milk on his poster...

Kavita Kaushik slams Sonu Sood fans for pouring milk on his poster here is actors response | Kavita Kaushik ने लगाई Sonu Sood के फैंस को लताड़, इस काम को बताया बेवकूफी की हद


नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस द्वारा सोनू की तस्वीर पर दूध चढ़ाए जाने का विरोध किया है. कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने फैंस द्वारा इस तरह दूध बर्बाद किए जाने की निंदा की है. बता दें कि गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सोनू सूद (Sonu Sood) के फैंस उनकी तस्वीर पर हार चढ़ाकर उसे दूध से नहलाते नजर आ रहे थे.

दूध चढ़ाना बेवकूफी भरा काम
एक्टर ने इस वीडियो को रीशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि मैं आपका आभारी हूं. कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अब उसी वीडियो को रीट्वीट करते हए लिखा, ‘हम सोनू सूद (Sonu Sood) से प्यार करते हैं और उसकी निस्वार्थ सेवा के लिए राष्ट्र हमेशा उसका कर्जदार रहेगा, लेकिन मुझे भरोसा है कि खुद सोनू सूद (Sonu Sood) भी दूध बरबाद करने के इस बेवकूफी भरे और अप्रेरणादायक काम से खुश नहीं होंगे.’

लोग भूख से मर रहे हैं
कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने लिखा, ‘जहां लोग भूख से मर रहे हैं वहां हम हर काम को करने में कुछ कदम ज्यादा ही आगे क्यों चले जाते हैं?’ बता दें कि साउथ में अक्सर सेलेब्रिटीज और सुपरस्टार्स के पोस्टर्स को दूध से नहला कर उसके प्रति अपना प्यार प्रकट करते हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) के इस वीडियो में भी पोस्टर के पीछे खड़े दो लोग उस पर दूध चढ़ा रहे हैं.

लॉकडाउन में हीरो बने सोनू
ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया था. बता दें कि पहले लॉकडाउन में जब पूरा देश बंद था तब सोनू सूद (Sonu Sood) ने लाखों लोगों को अपने घरों तक पहुंचने में मदद की थी. इसमें सबसे ज्यादा फायदा प्रवासी मजदूरों को हुआ था. तब से लेकर अभी तक सोनू सूद (Sonu Sood) अलग-अलग तरह से लोगों की मदद करते रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:  Urvashi Rautela ने बेडरूम में बाथरोब पहनकर दिए दिलकश पोज, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments