Wednesday, June 23, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentBollywood Actress Deepika Padukone Rk Tattoo Story

Bollywood Actress Deepika Padukone Rk Tattoo Story


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण आज रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुज़ार रही हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी जा जब दीपिका रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार में पागल थीं. दीपिका और रणबीर ने अपने करियर के शुरुआती दौर में फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ में काम किया और इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं. दीपिका, रणबीर को लेकर दीपिका काफी सीरियर हो गईं और अपने प्यार को दिखाने के लिए उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर कपूर के नाम के इनीशियल्स का टैटू भी बनवा लिया था.

 धीरे-धीरे दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रिश्ता कमज़ोर पड़ने लगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के रिश्ते के बीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एंट्री हो चुकी थी जिसकी वजह से रणबीर, दीपिका को नज़रअंदाज़ करने लगे थे. हालांकि, दीपिका को फिर भी अपने प्यार पर भरोसा था, लेकिन रणबीर कपूर ने दीपिका का दिल तोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद एक दिन दीपिका ने अपने उस टैटू को रिमूव करने की ठान ली और वो इसमें कामयाब भी हो गई. उस टैटू को हटवाने में 17 मिनट लगे थे जिसके बाद दीपिका कई घंटों तक रोती रही थीं. हालांकि, दीपिका को कभी भी अपने टैटू को लेकर शर्मिंदी नहीं हुई.

बात करें दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस अपने पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ कबीर खान की फिल्म ’83’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा दीपिका फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान (SRK) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ नज़र आएंगी. साथ ही इस वक्त दीपिका की झोली में ‘द इंटर्न’ भी है 

यह भी पढ़ेंः

Kareena kapoor से पहले Saif Ali Khan की जिदंगी में आई थी ये लड़की, जिसकी वजह से टूटा था Amrita Singh से रिश्ता

 





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments