Monday, June 21, 2021
Google search engine
HomeEntertainmentBollwood Actress Sonakshi Sinha Once Got A Opportunity To Work With Shahrukh...

Bollwood Actress Sonakshi Sinha Once Got A Opportunity To Work With Shahrukh Khan But This Cant Happen


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और कोरियाग्राफर- निर्देशक फराह खान (Farha Khan) की ना सिर्फ अच्छी दोस्त हुआ करती थीं बल्कि सोनाक्षी उन्हें अपनी बड़ी बहन की तरह प्यार भी करती थीं. फिर वो वक्त आया जब फरहा खान एक फिल्म प्रड्यूस कर रही थीं जिसका नाम था ‘जोकर’. इस फिल्म को फराह के पति शिरीष कुंदर डायरेक्ट कर रहे थे जिसके लिए फराह ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अपनी दोस्त सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट कर लिया. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शिरीष कुंदर और अक्षय कुमार के रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई थी. बहरहाल, जब फिल्म ‘जोकर’ के प्रमोशन का वक्त आया तो अक्षय कुमार ने इससे किनारा कर लिया, जिसके बाद सोनाक्षी ने कुछ जगह अकेले ही इस फिल्म का प्रमोशन किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वजह से फराह खान ने सोनाक्षी को अपने दोस्तों की लिस्ट से बाहर कर दिया, क्योंकि फराह को लगा कि अक्षय की वजह से सोनाक्षी ने उनके पति की फिल्म को इम्पोर्टेंस नहीं दी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘जोकर’ की शूटिंग के दौरान फराह खान ने सोनाक्षी को बताया था कि वो एक और फिल्म बना रही हैं ‘हैप्पी न्यू ईयर’ (Happy New Year) जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हीरो होंगे. इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म में सोनाक्षी को कास्ट करने का वादा भी किया था, लेकिन जब फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ बनने की शरुआत हुई तब तक सोनाक्षी और फराह की दोस्ती खत्म हो चुकी थी और इस तरह से सोनाक्षी का शाहरुख खान के साथ काम करने का सपना अधूरा ही रह गया. बाद में इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी बनी थी.

यह भी पढ़ेंः

जब Shahrukh Khan की मेड ने Karan Johar की कर दी थी शिकायत, जानें क्या था पूरा मामला





Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments